IND vs SL / SL के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान होते ही टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल! कट सकता है पत्ता

Zoom News : Dec 26, 2022, 02:02 PM
Team India Announcement for Srilanka T20 Series: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 3 जनवरी से 7 जनवरी तक खेली जाएगी. श्रीलंका को भारत के इस दौरे पर टी20 सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है. वनडे सीरीज 10 जनवरी से 15 जनवरी तक चलेगी. सूत्रों के मुताबिक भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कल यानी मंगलवार को किया जाएगा.

श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम का ऐलान होते ही टूटेगा इस खिलाड़ी का दिल!

श्रीलंका के खिलाफ जैसे ही कल तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान होगा तो भारत के एक क्रिकेटर का दिल टूट सकता है. ऐसा इसलिए, क्योंकि इस खिलाड़ी का श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से टीम इंडिया से पत्ता कट सकता है. बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मायूस होना पड़ सकता है. श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन का सेलेक्शन मुश्किल नजर आ रहा है. 

टीम इंडिया से कट सकता है पत्ता

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और ईशान किशन का सेलेक्शन पक्का माना जा रहा है. ऐसे में तीसरे विकेटकीपर की भारतीय टीम में जरूरत नहीं होगी. इसके अलावा श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए टीम इंडिया अपने स्क्वॉड में ऑलराउंडर्स को बढ़ाने पर जोर देगी. अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा को अगर अगर टीम इंडिया में मौका मिलता है, तो संजू सैमसन का पत्ता कटना तय है. ऐसा इसलिए, क्योंकि फिर तीन विकेटकीपर्स टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक साथ नहीं खेल सकते. ऐसे में जितने ज्यादा ऑलराउंडर टीम इंडिया के पास होंगे भारत को गेंदबाजी और बल्लेबाजी में तगड़ा बैलेंस भी मिलेगा. 

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का संभावित स्क्वॉड 

शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अक्षर पटेल.

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज के मुकाबले:

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 3 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, मुंबई  

दूसरा टी20 मैच, 5 जनवरी, शाम 7.00 बजे, पुणे

तीसरा टी20 मैच, 7 जनवरी, शाम 7.00 बजे, राजकोट

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER