हादसा / सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार का हुआ बुरा हाल, देखें तस्वीरें

AajTak : Dec 28, 2019, 07:20 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | अपने डांस से दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली सिंगर सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट हो गया है। सपना हालांकि इस हादसे में बाल-बाल बची हैं लेकिन उनकी कार को हुए डैमेज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर बेहद जोरदार थी।

सफेद रंग की उनकी फॉर्चूनर कार के फ्रंट साइड की बाईं हेडलाइट को काफी नुकसान पहुंचा है। सपना की इस गाड़ी को उनका ड्राइवर चला रहा था।

ये दुर्घटना गुरुग्राम में हुई थी। गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी। सपना ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

गौरतलब है कि सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रहीं थीं और पीछे से तेज रफ्तार कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी थी। ये घटना देर रात वीरवार को हुई थी।ये घटना देर रात वीरवार को हुई थी।

गाड़ी का पिछला हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हुआ है और बैक हेडलाइट को भी नुकसान पहुंचा है। बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश के मुताबिक हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई है और कोई शिकायत आती है तो जरूर इस मामले में कार्यवाई की जाएगी।

बता दें कि सपना की कार की नंबर प्लेट को भी इस हादसे में काफी नुकसान पहुंचा है और ये टूट गई है। वही ड्राइवर की तरफ का हिस्सा और बैकसीट को भी इस हादसे में नुकसान पहुंचा है।

गौरतलब है कि सपना पिछले कुछ समय से शादियों और बर्थ डे फंक्शन में परफॉर्म कर रही हैं। कुछ दिनों पहले यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था। इसके अलावा वे दिसंबर की शुरुआत में मनोज तिवारी के साथ एक बर्थ डे पार्टी में भी परफॉर्म करती हुई नजर आईं थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER