रिलेशनशिप / अगर गर्लफ्रेंड की हाइट छोटी है, तो इन 5 पोजीशन में करें सेक्स

Zoom News : Apr 06, 2021, 09:10 PM
रिलेशनशिप | आपने ऐसे बहुत से कपल देखे होंगे जिनमें हाइट का बहुत ज्यादा अंतर होता है। लड़कों की हाइट लंबी होती है तो लड़कियों की हाइट छोटी। जिसके कारण सेक्स करने में थोड़ी दिक्कत जरूर आती है। हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा हो रहा हो। अगर आपकी हाइट लंबी है और आपकी पत्नी छोटी है तो आपको सेक्स का पूरा आनंद भी नहीं मिल पाता होगा। इसलिए आज हम आपको बताएंगे कि अगर पुरुषों की हाइट उनकी पार्टनर से ज्यादा लंबी है तो उन्हें किस पोजीशन में सेक्स करना चाहिए, जिससे वह सेक्स का आनंद भरपूर ले पाएं।

सेक्स का आनंद लेना हर किसी का हक है। लेकिन कई बार बहुत से कारणों की वजह से लोग सेक्स का आनंद पूरी तरह से नहीं ले पाते। अब लोग प्यार हाइट देखकर नहीं करते, यह हो जाता है या कई बार अरेंज मैरिज ऐसी होती है जिसमें लड़कियों की हाइट कम होती है और लड़कों की ज्यादा। जिससे सेक्स करने में थोड़ी परेशानी आती है। लेकिन अब हम आपको कुछ पोजीशन बताएंगे जिससे आपको किसी तरह की परेशानी न हो।

स्पूनिंग सेक्स पोजीशन

स्पूनिंग सेक्स पोजीशन एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन में सेक्स करने का अपना अलग ही मजा है। खासकर उन लोगों के लिए ये पोजीशन अच्छी है जिनकी पार्टनर की लंबाई छोटी है। इस पोजीशन में किसी भी पार्टनर की लंबाई परेशानी उत्पन्न नहीं करेगी। इस स्थिति में दोनों पार्टनर एक ही दिशा में और एक ही पोजीशन में लेटे हुए होते हैं।

इस पोजीशन में महिला आगे लेती हुई होती है और पार्टनर उसके पीछे। जिससे सेक्स का भरपूर आनंद उठाया जा सकता है। इस पोजीशन में पार्टनर्स एक दूसरे के बहुत करीब होते हैं और उनका शरीर एक दूसरे से चिपक रहा होता है। जिससे सेक्स का मजा दोगुना हो जाता है।

गर्ल ऑन टॉप पोजीशन

यह पोजीशन बहुत ही खास और प्रचलित पोजीशन है। इस पोजीशन को काउगर्ल सेक्स पोजीशन भी कहा जाता है। इस तरह की पोजीशन भी उन लड़कियों के लिए बहुत अच्छी मानी जाती है जिन लड़कियों की हाइट छोटी होती है। इस पोजीशन में सेक्स करने में दोनों ही पार्टनर स्कोर बेहतरीन ऑर्गेज्म में प्राप्त होगा। कोशिश करें कि अगर आपकी महिला पार्टनर की हाइट कम है तो आप इसी पोजीशन में सेक्स करें।

इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए पुरुष साथी को नीचे लेटना होता है और जो महिला साथी है वह पुरुष साथी के ऊपर बैठी हुई होती है। इस पोजीशन में महिला साथी अपने पार्टनर का लिंग अपनी योनि में प्रवेश कराती है और सेक्स का भरपूर आनंद लेती है। हालांकि, इस पोजीशन में महिलाएं ज्यादा थकती हैं लेकिन उन्हें भी इस पोजीशन में सेक्स करने का आनंद मिलता है। इस पोजीशन में सेक्स करने पर भी हाइट कोई परेशानी उत्पन्न नहीं करती।

प्लग पोजीशन

प्लग सेक्स पोजीशन भी एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है। ऐसी लड़कियां जिनकी हाइट छोटी है, उन्हें इस तरह की पोजीशन में सेक्स जरूर करना चाहिए। इस पोजीशन को हल पोजीशन भी कहा जाता है। जिन पुरुषों की हाइट लंबी है और उनकी पार्टनर की हाइट छोटी है तो उन्हें इस पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद मिलता है।

इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला पार्टनर को बिस्तर के किनारे पेट के बल लेटना होता है। साथ ही उनके पैर जमीन पर टच हो सकते हैं। अब इस पोजीशन में पुरुष पीछे से सेक्स का आनंद ले सकता है और आरामदायक से करने के लिए वह महिला के पैर उठा सकते हैं। ऐसी स्थिति में पुरुषों का लिंग महिला की योनि में सटीक जगह प्रवेश करता है जिससे दोनों को ही सेक्स का बेहतरीन आनंद प्राप्त होता है।

सिटिंग पोजिशन

छोटी हाइट वाली महिलाओं के साथ आपको सीटिंग पोजिशन जरूर आजमानी चाहिए। यह एक बेहतरीन से पोजीशन होती है जिसमें दोनों ही पार्टनर बैठकर सेक्स का आनंद लेते हैं। इस पोजीशन में लड़का अपने पैरों को मोड़कर बैठता है और महिला साथी उनके ऊपर आकर बैठती हैं। इस पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद प्राप्त किया जा सकता है। इस पोजीशन में आप एक दूसरे को चूम भी सकते हो।

डॉगी स्टाइल

यह पोजीशन एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन है और आपने इस सेक्स पोजीशन के बारे में सुना भी होगा। इस सेक्स पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद मिलता है। साथ ही इस पोजीशन में छोटी हाइट की महिलाओं को सेक्स करना चाहिए। इसमें भी हाइट कोई परेशानी उत्पन्न नहीं करती।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER