Special / दूल्हे के दोस्तों ने की बेशर्मी वाली हरकत, शर्म से लाल हो गई दुल्हन; देखें Video

Zoom News : Jun 22, 2021, 01:38 PM
Funny Marriage Video : शादी में अक्सर हमने देखा है कि दूल्हे के दोस्त मजाक के मूड में होते हैं और कुछ ऐसा करते हैं, जो उन्हें पूरी जिंदगीभर याद रहे। कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है। दोस्त की शादी में पहुंचे करीब एक दर्जन लोगों ने उसके लिए अजीबोगरीब गिफ्ट देकर चौंका दिया। हालांकि, दूल्हे को इसकी पहले से कोई खबर नहीं थी कि उसके दोस्त स्टेज पर ऐसा मजाक करेंगे।

स्टेज पर दूल्हे के दोस्तों ने दिया सरप्राइज

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े होकर वहां आने वाले मेहमानों से मिल रहे हैं और उनसे आशीर्वाद ले रहे होते हैं। तभी दूल्हे के करीब एक दर्जन दोस्त अलग-अलग चीजें लेकर पहुंचते हैं। दोस्त की शादी सभी लोग गिफ्ट के नाम पर नारियल, सब्जियां, पेट्रोल आदि लेकर पहुंचते हैं। जैसे ही वह सभी स्टेज पर पहुंचते हैं तो दूल्हा हैरान हो जाता है।

मजाक देख लोगों को खूब आई हंसी

दोस्तों द्वारा किया गया मजाक देखकर लोगों को खूब हंसी आई। स्टेज पर खड़ी दुल्हन ने जब यह सब देखा तो पहले शरमा गई, लेकिन बाद में वह खुद भी हंसने लगी। सभी दोस्तों ने बाद में स्टेज पर खड़े होकर फोटो खिंचवाई और फिर यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया। यह शादी कर्नाटक की है और यहां कई लोग अपने दोस्तों को कुछ इसी तरह का सरप्राइज देते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER