एंटरटेनमेंट / सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल संग शेयर की रोमांटिक फोटो, बोले- सही फैसला किस्मत बदल सकता है...

Zoom News : Feb 08, 2021, 10:34 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को बिग बॉस 13 के समय से ही खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर भी दोनों की साथ में फोटो अकसर वायरल होती रहती है। अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ बेहद रोमांटिक फोटो ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने इस फोटो के साथ फैन्स के लिए एक खूबसूरत सा मैसेज भी शेयर किया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) ने शहनाज गिल Shehnaaz Gill) के साथ जो फोटो शेयर की वह है तो पुरानी और बिग बॉस 13 के घर के अंदर की है। जहां दोनों साथ में एक ही बेड पर सो रहे हैं लेकिन इस फोटो के साथ एक्टर ने जो खास मैसेज लिखा है वह बहुत कुछ कह रही है। और फैन्स भी इसका अपने हिसाब से मतलब भी निकाल रहे हैं। सिद्धार्थ लिखते हैं- ''किस्मत ऐसी चीज है जो किसी के हाथ में नहीं होती है। लेकिन निर्णय लेने में काफी मदद करती है। किस्मत आपके फैसले को नहीं बदल सकता लेकिन सही फैसला आपकी किस्मत बदल सकता है। इसलिए सही निर्णय ले और हमेशा आगे बढ़ें''। 

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था। दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। शोना शोना से पहले सिद्धार्थ और शहनाज का भुला दूंगा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER