एंटरटेनमेंट / शहनाज के बाद जल्द माहिरा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला, मिला ये क्लू

News18 : Mar 25, 2020, 09:03 AM
मुंबई | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जो जोड़ियां बनीं उन तीनों जोड़ियों ने बाहर आकर पर्दे पर फिर जोड़ी बनाई, जिसको उनके फैन्स ने काफी पसंद किया। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shahnaaz gill) फिर से एक बार दर्शकों के लिए साथ आए। दोनों का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है, जो कुछ ही घंटे में हिट हो गया। सिडनाज (Sidnaaz) की जोड़ी से पहले पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा और आसिम रिजाज और हिमांशी खुराना का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ। इन दोनों वीडियों को भी लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन अब खबर आ रही है कि जल्द शहनाज की दिल दुखाकर सिद्धार्थ जल्द माहिरा के साथ अॉन स्क्रीन नजर आने वाले हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री लोगों के काफी पसंद आती है। इसलिए दोनों का नया गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में पहले स्थान पर बना हुआ है। सिडनाजकी इस जोड़ी के बाद कयास लगाया जा रहा हैं कि जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला माहिरा के साथ भी नजर आने वाले हैं। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दोनों ने एक जैसा कैप्शन लिखा है।

इस कैप्शन के आधार पर ही सोशल मीडिया पर टीवी के इन अदाकारों की चर्चा तेज हो चली है। अपनी अदाओं और लुक्स के साथ बिग बॉस में पारस के साथ दोस्ती को लेकर हिट हुईं माहिरा शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा- मेरी आंखों में देखों (Look into my eyes)।  वहीं, कुछ दिनों के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन दिया-मेरी आंखों में देखों क्या दिखता है? ( Look into my eyes, what do you see?)

दोनों की तस्वीरों के कैप्शन एक-दूसरे से मिलते-जुलते हैं तो फैन्स इसकी चर्चा कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला-माहिरा शर्मा की इस तस्वीर के बाद फैन्स ये कयास लगा रहे है कि दोनों जल्द एक साथ नजर आ सकते हैं।

आपको बता दे कुछ दिन पहले ही पारस और माहिरा का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका नाम है बारिश। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो मंगलवार को ही रिलीज हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER