MP / बहन ने की लव मैरिज तो भाई हो गया नाराज, जीजा को चाकुओं से गोद कर मार डाला

Zoom News : Mar 01, 2021, 05:01 PM
MP: रविवार शाम इंदौर के जिला कलेक्टर कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी पर एक युवक को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 21 वर्षीय समीर खान के रूप में हुई है, जो देवास का रहने वाला था। रावजी बाज़ार पुलिस स्टेशन के तहत हुई घटना में, समीर खान पर दो भाइयों द्वारा 30 से अधिक वार किए गए थे। बताया जा रहा है कि समीर खान दो महीने पहले हमलावरों की बहन के साथ लापता हो गया और फिर अहमदाबाद जाकर उससे शादी कर ली।

पुलिस के मुताबिक, समीर खान रविवार को पहली बार अपनी पत्नी के साथ अपने मायके आया था। सिटी एसपी दिनेश अग्रवाल ने कहा, समीर इंदौर में अपनी पत्नी के पिता की दुकान पर काम करता था और इस परिवार का दूर का रिश्तेदार लगता था। रविवार को, पत्नी के दो भाइयों ने समीर को इस बहाने बाहर निकाल लिया कि उसे वह दुकान दिखानी होगी जहाँ वह उसके लिए काम खोलने की सोच रहा है। जिला कलेक्ट्रेट से कुछ ही दूरी पर दोनों भाइयों ने समीर पर चाकुओं से कई बार हमला किया और फिर फरार हो गए।

इस घटना के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और समीर को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। समीर पर हमला करने वाले भाइयों की पहचान 24 वर्षीय वकार और 22 वर्षीय अयाज के रूप में की गई है।

हत्या का मामला दर्ज करने के बाद पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस ने समीर की पत्नी के परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। लेकिन सदमे में होते हुए भी समीर की पत्नी का बयान अभी तक नहीं लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER