Bollywood / तापसी पन्नू ने रश्मि रॉकेट के लिए शुरू की तैयारियां

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:21 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो जल्द ही अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "रश्मि रॉकेट" की शूटिंग शुरू करने वाली है। फिल्म की शूटिंग नवंबर महीने से शुरू होनी है, और एक एथलीट का किरदार निभाने के लिए तापसी अपनी तैयारियों में जुट गईं है। 

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर अपने फैंस को बताया कि वह किस तरह से अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए तैयारियां कर रहीं हैं। तापसी ने फोटो शेयर कर लिखा, "कुछ इस तरह से मैं रश्मि रॉकेट की तैयारियां कर रही हूं। अपने दिन की शुरुआत कार्ब रिच ब्रेकफास्ट के साथ कर रहीं हूं जो मेरी फुस फ्री मुनमुन गनेरिवाल द्वारा प्लान किया गया है।"

तापसी ने आगे लिखा, "मुनमुन कहती है कि एक एथलीट की बॉडी पाने के लिए केवल प्रोटीन ही खाने की जरूरत नहीं है। बराबर बैलेंस बनाए रखना भी जरूरी है। मेरे प्लेट में आलू टिक्की है जो मुनमुन ने मुझे इसके हाई फाइबर कंटेंट के कारण सजेस्ट किया है, और मैं इसे अच्छे टेस्ट के कारण रिकमंड करती हूं।"

फोटो में तापसी झूले पर बैठकर दो आलू टिक्की खाते नजर आ रही है। तापसी पन्नू अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट "रश्मि रॉकेट" में एक एथलीट की भूमिका निभाने वाली है। फिल्म को आकर्ष खुराना डायरेक्ट करेंगे। फ़िल्म में तापसी के किरदार का नाम रश्मि है। इस फिल्म में तापसी का अंदाज एकदम अलग ही होने वाला है। 

रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ इलाक़े की एक बहुत तेज़ दौड़ने वाली लड़की रश्मि की कहानी है, जो एक सफल एथलीट बनने की ख्वाहिश रखती है, जिसके लिए वह कई बाधाओं का सामना करती हैं। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला की RSVP फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

रश्मि रॉकेट के अलावा तापसी "हसीन दिलरुबा" में भी नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मैसी भी लीड रोल में है। इस फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे। साथ ही तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में भी दिखाई देंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER