बॉलीवुड / बच्‍चे ने सारा अली खान को देखते ही कहा ‘कार्तिक भईया, भाभी आ गई: देखे यह मजेदार वीडियो

News18 : Feb 14, 2020, 02:41 PM
बॉलीवुड डेस्क | कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी केमिस्ट्री और आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) से ऑडियंस का दिल जीतने को तैयार हैं। बल्कि दोनों फैंस के बीच तभी से चर्चा में बने हुए हैं, जबसे सारा ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' पर कहा था कि उन्हें कार्तिक पसंद हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के फैंस ने इन्‍हें 'सारतिक' नाम दे रखा है। लेकिन अब कार्तिक आर्यन ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

आज कार्तिक-सारा की फिल्‍म 'लव आज कल' रिलीज हो गई है और इसकी रिलीज से ठीक पहले, कार्तिक ने एक बहुत मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कुछ बच्‍चों के साथ फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं। तभी आसपास से अवाज आती है, बोल, बोल न। तभी वह बच्‍चा कहता है, ' कार्तिक भईया, भाभी आ गईं।' इस बच्‍चे ने 'भाभी' सारा अली खान को कहा था। बच्‍चे के मुंह से ये सुनते ही वहां खड़े सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

इसपर कार्तिक अपनी हंसी नहीं रोक पाए और सारा भी शरमा गयीं। हालांकि सारा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। ये सुनते ही सारा ने उस बच्चे से पूछा, 'ऐ, भाभी किसको बोला बे।।' कार्तिक ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के इसके कैप्शन में लिखा की ‘’भाभी किसको बोला’’।

View this post on Instagram

Bhabhi kisko bola ☺️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दोनों एक्टर्स अपनी आने वाली फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में सारा, कार्तिक से एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान नाराज़ हो गयीं थी। वो दोनों एक यूनिवर्सिटी कैंपस में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे।

पिंकविला के द्वारा रिलीज़ की हुई वीडियो में दिखाई दे रहा है की कार्तिक एक कार की छत पर चढ़ गए और सारा उनके नीचे उतरने को कह रही हैं क्योंकि कार्तिक के हाथ में चोट लगी हुई थी। इसपर भी कार्तिक उनकी नहीं सुनते और सारा उनसे कहती है ‘तुम्हे करना है तो करो ‘ और वहां से चली जाती हैं। सारा की नाराज़गी साफ़ झलक आ रही थी। बाद में फिर बोडीगार्ड्स कार्तिक को नीचे उतरने को कहते है। वीडियो में कार्तिक के हाथ पर पट्टी नज़र आ रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER