Viral News / विदाई में दुल्हन इतना रोई कि पड़ गया उसे दिल का दौरा, और हो गई उसकी मौत

Zoom News : Mar 06, 2021, 09:59 AM
Delhi: एक मामला जो ओडिशा के पुत्रपुर से आश्चर्यचकित हुआ है। विदाई के दौरान, दुल्हन की मृत्यु हो गई। दुल्हन ने अपने विदाई में इतना रोया कि उसके दिल का दौरा पड़ा और वह मर गया। असल में, यह मामला ओडिशा के सोनपुर से संबंधित है, शुक्रवार को, शादी समारोह की खुशी अचानक खरपतवारों में बदल गई। यहां, जूलंदा गांव के मुरली साहू की बेटी बंगिर जिले के टेटलागांव के निवासी टेटलागांव के साथ विवाह के बंधन में बंधे। लेकिन जब उनकी विदाई मिल रही थी, तो यह घटना घट गई।

दुल्हन लगातार विदाई के दौरान रो रही थी। फिर अचानक वह बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया। इस मौके पर मौजूद परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने अपने हाथों को मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिड़कने की कोशिश की। लेकिन उसे सनसनी लाने के सभी प्रयास विफल रहे। वह तुरंत डुंगुरिपाली समुदाय स्वास्थ्य केंद्र में चले गए।

जैसे ही वह अस्पताल पहुंचे, डॉक्टर ने उन्हें दिल के दौरे के कारण मृत घोषित कर दिया। जानकारी प्राप्त करने के बाद, पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमॉर्टम के बाद, शरीर को परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। रोसी की मौत की खबर के बाद, लोग आश्चर्यचकित हैं और दुखी हैं।

जूलुंडा गांव के निवासी ने कहा कि रोजा बहुत तनाव में रह रहा था क्योंकि उसने कुछ महीने पहले अपने पिता को खो दिया था। उनके मातृ चाचा और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस विवाह को एक साथ संगठित किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER