Funny / गेम ने कहा, 'यू आर सो डम्ब', वड़ा पाव खाती दिखी अनुष्का

Zoom News : Jul 28, 2020, 02:56 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | इंस्टा पर अनुष्का शर्मा का 'कम्पलीट योर फेस' गेम। गेम ने कहा, 'यू आर सो डम्ब', वड़ा पाव खाती दिखी अनुष्का। अनुष्का शर्मा इंस्टा पर 'कम्पलीट योर फेस' गेम खेलती हुई नजर आई साथ ही गेम खेलते वक्त बिहाइंड द सीन्स भी शेयर किया। इस गेम में अनुष्का की आंख, नाक और होंठ उड़ते हुए फिर से चेहरे पर फिट हो रहे हैं।

आंख, नाक और होंठ के अच्छे से फिट न होने के बाद गेम बताता हैं कि आप कैसे इंसान हो। ऐसे में ही, अनुष्का को गेम ने कहा, 'यू आर सो डम्ब, ट्राय अगेन!!' ऐसे में अनुष्का ने भी लिखा,'नो! यू आर डम्ब गेम. बड़ा आया!' साथ ही कर्सींग वाली इमोजी यूस की। इसके तुरंत बाद क्युटनेस से भरा इस गेम का बिहाइंड द सीन्स भी शेयर किया। जिसमें वह नाइट सूट पहने बेड पर बैठे हुए इस गेम का मजा उठा रहीं हैं।

इससे पहले अनुष्का शाम के वक्त बालकनी में बैठकर वड़ा पाव खाते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा,' रैनी डे वड़ा पाव!! कोई तो मुझे रोक लो।' इसके पहले भी अनुष्का कई बार इंस्टाग्राम पर भेल खते हुए फोटो ,सन किस्ड फोटो, योगा और व्यायाम के वक्त की फोटो भी शेयर कर चुकी हैं।

वहीं अनुष्का की लास्ट पोस्ट की बात करें तो उन्होंने थोबैक विडीयो शेयर किया, जिसमें वह मेकअप रूम में मेकअप से पहले मसाज करवाते हुए कह रहीं हैं 'सो रिलेक्सींग' । विडीयो शेयर करते हुए कैप्शन में अनुष्का ने लिखा,'थोबैक टाइम जब किसी का आपका फेस छूना बहुत आरामदायक होता था।' साथ ही मेकअप आर्टिस्ट को भी टैग किया। इस विडियो पर विराट कोहली ने हंसने वाली और हॉर्ट वाली इमोजी यूस करते हुए कमेंट किया।

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन हाउस में रिलीज हुई फिल्म 'पाताललोक' और'बुलबुल' को बहुत पोसीटीव रिस्पोंस मिले हैं।वहीं अनुष्का की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह वूमेन्स इंडियन क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान 'झूलन गोस्वामी' की बायोपिक करती नजर आएंगी। और प्रोसित रॉय निर्देशन देंगें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER