Kapil Sharma Show / रिलीज हुआ कपिल के शो का प्रोमो वीडियो, ये स्टार होंगे पहले एपिसोड के मेहमान

Jansatta : Jul 21, 2020, 11:04 PM
The Kapil Sharma Show: लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं। द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो वीडियो में कपिल और उनकी पूरी टीम अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रही है। शो के प्रोमो वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में कपिल की टीम शो को दोबारा शुरू करने की मांग को लेकर हड़ताल करते हुए नजर आती है। जिसपर कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि इस बार शो उन्होंने बंद नही किया था तुम लोग सोनी साहब से बाद करो उन्होंने बंद किया था। जिसपर बच्चा यादव कपिल से कहते हैं कि तुम जाकर उनको समझाओ चार महीने से घर पर बैठे-बैठे मेरा पेट निकल आया है। जिसपर कपिल उनसे कहते हैं कि तुम 2 हफ्ते और घर पर बैठो फिर तुम्हारी पूंछ भी निकल आएगी।

वहीं भारती फनी अंदाज में कहती हैं कि जल्दी शो शुरू करो ताकि 4 पैसे घर में आएं नौकरों को भी सैलरी देनी होती है। जिसपर सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा उनके पति हर्ष को लेकर भारती से मजाक करते हैं। कृष्णा की बात सुनकर कपिल कहते हैं कि वैसे तो भारती के घर में नौकर कौन है इस बात का तो सबको पता चल ही चुका है लेकिन फिर भी मैं बता दूं कि भारती के पति हर्ष ही नौकर हैं। जिसपर भारती कहती हैं कि अगर मैं नौकर को पति बनाती तो ज्यादा शर्म आती इसलिए मैंने पति को ही नौकर बना दिया।

कपिल शर्मा ने शेयर की तस्वीर: कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में कपिल हेयरस्टाइलिस्ट से बाल सेट करवा रहे हैं। तस्वीर शेयर कर कपिल ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता की यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के।’

सोनू सूद नजर आएंगे बतौर मेहमान: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद द कपिल शर्मा शो में पहले एपिसोड में नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक “द कपिल शर्मा शो में सोनू सूद पहले गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। सूत्रों के हवाले से एक्सप्रेस ने लिखा है कि शो में सोनू सूद पहले गेस्ट होंगे। उनके साथ लंबे समय से बातचीत चल रही है, और कपिल व्यक्तिगत रूप से सूद के संपर्क में हैं। इसके लिए सोनू सूद भी तैयार हो गए हैं। वहीं टीम ने मनोज बाजपेयी से भी बात की है कि आने वाले दिनों में इस शो पर नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER