Accident / महिला टीचर कर रही थी ट्रैक पार, इसी बीच साड़ी अचानक फंस गई ट्रैक में और फिर ट्रेन ने...

Zoom News : Nov 19, 2020, 02:18 PM
झारखंड के पलामू जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। डालटनगंज रेलवे स्टेशन के रेडमा ओवरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक में एक साड़ी के फंस जाने से एक महिला की जान चली गई। महिला रेलवे लाइन पार कर रही थी, इसी बीच उसकी साड़ी अचानक पटरी में फंस गई। इसी बीच ट्रेन के आ जाने के कारण महिला को अपने साथ खींच ले गया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कुछ समय बाद तक महिला की पहचान नहीं हुई थी, लेकिन बाद में उसकी पहचान की गई।

डालटनगंज के राजकीय रेलवे स्टेशन प्रभारी किशुन प्रसाद ने कहा कि रेडमा ओवरब्रिज से थोड़ा आगे एक महिला का शव मिला था। शुरुआत में उसकी पहचान नहीं हो सकी। इस बीच, महिला की पहचान बेलवाटिका के प्रदीप कुमार की पत्नी सुषमा रवानी (42) के रूप में हुई है। उसका पति और बेटा उसे ढूंढते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त की।5

महिला के पति ने बताया कि दोनों बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे साथ गए थे। इस बीच, सुषमा ने उनसे यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि वह किसी से मिल चुकी है। जब काफी देर तक कुछ पता नहीं चला तो उसकी जांच शुरू की गई।

वार्ड 20 के पार्षद निरंजन प्रसाद ने कहा कि सुषमा रवानी ओरिएंट स्कूल में पढ़ाती थीं। वह स्कूल की एक शिक्षिका से मिलने के लिए रेडमा ओवरब्रिज से गुजर रही थी। इसी बीच उसकी साड़ी रेलवे ट्रैक में फंस गई। इस बीच ट्रेन के आने के बाद महिला उसे अपने साथ खींच ले गई।

महिला के मामा बिलासपुर, छत्तीसगढ़ में हैं और उनकी शादी वर्ष 1999 में हुई थी। इस घटना से बेलवाटिका क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना से हर कोई हैरान है। छठ की खुशियां आसपास के इलाकों में शोक में बदल गई हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER