चुरू / बिना इजाजत हो रही फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग पर रोक, कृति सेनन पर फिल्माया जा रहा था सीन

Dainik Bhaskar : Nov 15, 2019, 07:48 AM

चूरू | कोतवाली पुलिस ने प्रशासन और पुलिस की बिना इजाजत के शहर में गुरुवार को की जा रही फिल्म मिमी की शूटिंग को रुकवाकर सामान जब्त किया। नई सड़क से भरतिया लिंक रोड पर शारदा स्कूल के पास एक मकान में अभिनेत्री कृति सेनन पर फिल्म का एक दृश्य फिल्माया जा रहा था।

प्रशासन और पुलिस के पास इसकी सूचना मिली, तो कलेक्टर संदेश नायक ने एसपी तेजस्वनी गौतम को इस बारे में अवगत करवाया। एसपी गौतम ने शहर कोतवाल को बिना इजाजत की जा रही शूटिंग को रुकवाकर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। शहर कोतवाल नरेश गेरा ने एसआई रामनिवास व पुलिस टीम को मौके पर भेजा। पुलिस की टीम ने शूटिंग को रुकवा दिया और सड़क पर पड़ा सामान जब्त कर लिया।

शहर में नगर परिषद के चुनाव के चलते फिलहाल धारा 144 भी लगी हुई है। शहर कोतवाल गेरा ने बताया कि एसपी के निर्देश पर शूटिंग को रुकवा दिया गया है। अब इजाजत लिए जाने के बाद भी शूटिंग हो पाएगी। कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि किसी फिल्म की शूटिंग की इजाजत नहीं दी गई है। प्रशासन को जानकारी भी नहीं थी। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि बिना इजाजत शूटिंग पर सामान सीज किया है। यातायात में परेशानी हुई है, उसको लेकर भी कार्रवाई की जाएगी।