नागौर / युवक अपनी पत्नी के अवैध प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था, तो प्रेमी भांजे के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काट दिया

Zoom News : Jan 08, 2021, 06:24 PM
नागौर: जिले के मुंडवा थाना क्षेत्र में मर्डर के मामले में नागौर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवक की हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी प्रेमी भतीजे के साथ मिलकर की थी। युवक उसकी पत्नी की अवैध प्रेम कहानी में एक बाधा बन रहा था। इसलिए उसने अपने भतीजे के साथ मिलकर उसे मार डाला। मुंडवा पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर हत्या का खुलासा किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ ने बताया कि मुंडवा निवासी सुरेश का शव उसके घर के बाहर बिस्तर पर मिला। उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई थी। मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई थी। त्वरित कार्रवाई करते हुए, इस टीम ने केवल 48 घंटों के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण और उसके भतीजे शंभुदास को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध थे। सुरेश उसमें बाधा बन रहा था। इसलिए दोनों ने मिलकर सुरेश की हत्या कर दी।

आरोपी संभूदास सुरेश का भतीजा है। उसका अपने मामा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुरेश उनके प्रेम संबंध में एक बाधा था। ऐसे में दोनों ने सुरेश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। इसके लिए किरण ने शाम को अंधेरे से ठीक पहले अपने प्यारे भतीजे शंभूनाथ को अपने घर में छिपा लिया। बाद में, आधी रात को मौका देखकर, जब सोते हुए एक कुल्हाड़ी से सरेश को काट दिया गया।

घटना के परिणाम को देखकर, पुलिस को संदेह था कि घर का कोई व्यक्ति इस घटना में शामिल हो सकता है। जब पुलिस ने इसके आसपास अपनी जांच शुरू की, तो उन्हें मृतक की पत्नी पर शक हुआ। इस पर मुंडवा पुलिस ने थाने में उससे पूछताछ शुरू की। काफी देर तक वह पुलिस को गुमराह करती रही। कड़ाई से पूछताछ में, किरण टूट गई और उसने भतीजे शंभूनाथ के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER