Bigg Boss / सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं ये अभिनेता

ABP News : Aug 26, 2020, 08:09 AM
Bigg Boss: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में, रिया चक्रवर्ती शुरुआत से ही कई सवालों के घेरे में रही हैं। अभिनेत्री पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं। इस सारी बहस के बीच, अभिनेता-निर्माता रोहित चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिनेता ने कहा है कि वह रिया को लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में उन्हें देखना चाहते हैं।

अभिनेता रोहित ने कहा है कि अगर वह वास्तव में अच्छी और ईमानदार हैं तो उन्हें शो के माध्यम से खुद को सही साबित करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा है कि बिग बॉस अब तक का सबसे रियल शो है। रोहित ने कहा, "शो का प्रारूप ऐसा है कि आप लंबे समय तक नाटक करके नहीं रह सकते। आपका वास्तविक व्यक्तित्व एक दिन बाहर आता है क्योंकि आप तीन महीने से घर में बंद हैं और आप अपने व्यक्तित्व को बदल नहीं सकते हैं।

रोहित ने आगे कहा, "मैं वास्तव में आने वाले सीज़न में रिया को बिग बॉस के घर में देखना पसंद करूंगा। उनके बारे में अभी तक बहुत कुछ कहा और लिखा गया है, इससे उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करने का मौका भी मिलेगा। साथ ही, अगर वह वास्तव में सही हैं तो शो में उसका अच्छा और ईमानदार चेहरा लोगों को देखने के लिए मिल सकता है।"

अभिनेता ने खुद को सलमान खान के शो बिग बॉस का सबसे बड़ा प्रशंसक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने यूट्यूब चैनल पर बिग बॉस के रिव्यूज पोस्ट करते रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER