बॉलीवुड / चाय के साथ वायरल हो रही सारा अली खान की ये तस्वीरें, फैन्स बोले- कोई हमे भी चाय पिलाने वाली हो

AajTak : Jan 24, 2020, 07:15 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ काम करती नजर आएंगी। फिल्म केदारनाथ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान ने काफी कम वक्त में काफी शोहरत हासिल कर ली है। सारा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और उनके ढेरों फैन पेज बने हुए हैं जिन पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से शेयर की जाती रहती हैं।

सारा अली खान की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फोटोज में वह हाथ में मग लिए घर से बाहर आती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर फैन्स ने ढेरों कमेंट्स किए हैं।

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- एक गरम चाय की प्याली हो।।। कोई उसको पिलाने वाली हो। बता दें कि सारा की फिल्म कुली नं। 1 में वह कुछ रीमेक्स पर भी थिरकती नजर आएंगी।

हाल ही में सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने ये खुलासा किया था कि फिल्म जवानी जानेमन में आलिया फर्नीचरवाला नहीं बल्कि सारा अली खान फर्स्ट च्वॉइस थीं।

सैफ अली खान इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास है। हुसैन दलाल की लिखी इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। कम ही लोग ये बात जानते हैं कि नितिन ने सैफ के साथ इस फिल्म में सारा अली खान को कास्ट करने का सोचा था।

सैफ ने कहा, "हां, हुआ ये था कि केदारनाथ तकरीबन होल्ड पर चली गई थी और सारा के पास कोई और फिल्म थी नहीं। तो उन दिनों इस फिल्म को लेकर बातें हो रही थीं इसलिए चमकती ढाल के साथ लड़ने चले योद्धा के तौर पर मुझे अच्छा पिता बनना था।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER