PAK vs SA / हवा में उड़कर इस PAK खिलाड़ी ने लपका हैरतअंगेज कैच, आप भी देख रह जाएंगे हैरान

Zoom News : Apr 02, 2021, 05:24 PM
नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान में अक्सर खिलाड़ियों को शानदार कैच लपकते हुए देखा जाता है। ऐसा ही एक बेहतरीन नजारा पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका (PAK vs SA) के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मुकाबले में देखने को मिला। इस मैच में पाकिस्तान के खिलाड़ी फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) ने साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम (Aiden Markram) का एक लाजवाब कैच लपका। 


हैरान रह गया बल्लेबाज

फहीम अशरफ (Faheem Ashraf) का ये कैच इतना शानदार था कि आउट होने वाले बल्लेबाज एडेन मार्कराम (Aiden Markram) हैरान रह गए। दरअसल 7वें ओवर में शाहीन अफरीदी गेंदबाजी के लिए आए। तभी उनकी एक गेंद पर मार्कराम ने एक शॉट खेला। मिड-ऑन पर खड़े फहीम अशरफ ने हवा में उड़ते हुए शानदार डाइव लगाकर उस कैच को लपक लिया। मार्कराम ने अपनी पारी में 23 गेंद खेलकर 19 रनों की पारी खेली। खास बात ये थी की मार्करम अपनी इस पारी के दौरान अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे और उन्होंने अपनी छोटी सी पारी में ही 3 चौके और एक छक्का लगा दिया था।


पहले वनडे में मुश्किल में दक्षिण अफ्रीका 

दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान (PAK vs SA) के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में मुश्किल में नजर आ रहा है। इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान का ये फैसला एकदम सही रहा और उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के पहले 4 विकेट सिर्फ 55 रन पर गिरा दिए। हालांकि इसके बाद वेन डर डुसेन और डेविड मिलर ने अपनी टीम को थोड़ा संभाला। मिलर भी बाद में 50 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। 

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर पाकिस्तान की टीम को 3 वनडे और 4 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। वनडे सीरीज का दूसरा मैच 4 अप्रैल, जबकि आखिरी मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा। वहीं, टी-20 सीरीज की शुरुआत 10 अपैल से होगी। जबकि इस दौरे का आखिरी मुकाबला 16 अप्रैल को खेला जाएगा। इस दौरे को खत्म करने के बाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी आईपीएल के आगामी सीजन के लिए भारत पहुंचने वाले हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER