बॉलीवुड / सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के बचपन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखे

Zee News : Mar 17, 2020, 12:09 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स किड्स आए दिन अपने वायरल तस्वीरों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। स्टार्स किड्स की थ्रो बैक तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। स्टार किड्स पैपराजी की पहली पसंद है। इसी बीच सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है। सारा अली खान अपनी बचपन की तस्वीरें इंसटाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। सारा बचपन की तस्वीर में गोल मटोल काफी क्यूट दिखती हैं। सारा के थ्रो बैक वीडियो से यह साफ देखा जा सकता है कि सारा ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है। 

वायरल वीडियो मशहूर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का है। वीडियो में अमिताभ बच्चन सारा से आदाब करने के लिए कहते हैं। सारा भी अपने अलग अंदाज में ऐसा ही करती हैं। सारा के साथ उनकी दोस्त भी शो में मौजूद हैं। अमिताभ बच्चन दोनों को देखकर काफी खुश होते हैं। दरअसल, इस एपिसोड में हॉट सीट पर सैफ अली खान मौजूद थे। दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ उनकी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं। जाह्नवी कपूर की ये वीडियो क्लिप करिश्मा कपूर की वेडिंग की है। छोटी सी जाह्नवी कपूर बेहद क्यूट लग रही हैं। वह दुल्हन करिश्मा के साथ बात करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में खुशी की कजिन शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं।

बता दें, सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' से की थी। समय के साथ दोनों अभिनेत्रीयों का करियर ग्राफ लगातार बढ़ता गया और आज फिल्म इंडस्ट्री में ये एक बड़ा नाम है। अभी सारा फिल्म 'कुली नंबर 1' में बिजी हैं। फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER