बॉलीवुड / पीले रंग के शॉर्ट्स में नजर आए टाइगर श्रॉफ, बोले- लॉकडाउन में सब छोटे हो गए...

Zoom News : Nov 12, 2020, 01:20 PM
बॉलीवुड डेस्क | टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अकसर अपनी फिजिक और फ्लेक्सिबल बॉडी की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह पीले रंग के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को एक्टर ने बेहद दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है जो इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने लिखा, 'येलो हॉट पैंट्स। या तो मैं बड़ा हो गया हूं या इस लॉकडाउन मेरी पैंट सिकुड़ कर छोटी हो गई है।' साथ ही उन्होंने फनी वाली इमोजी भी शेयर की है। टाइगर श्रॉफ की इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फिजिक और फिटनेस वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह आए दिन अपने फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं जिसे सोशल मीडिया पर काफी प्यार भी मिलता है। टाइगर श्रॉफ की यही खासियत उन्हें बॉलीवुड के दूसरे एक्टर से काफी अलग बनाती है।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म 'गणपत' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। इसी के साथ चर्चा है कि फिल्म में वह नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर बॉक्सर के दमदार रोल में नजर आने वाले हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गणपत' के अलावा  टाइगर की आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER