जयपुर / जयपुर में शुक्रवार को यहां नहीं होगी जल आपूर्ति

Zoom News : Aug 29, 2019, 02:57 PM
बीसलपुर-जयपुर पेयजल योजना के अन्तर्गत रिपेयर कार्याे के चलते शुक्रवार को चार दिवारी क्षेत्र के कुछ क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति नहीं होगी। बीसलपुर-जयपुर पेयजल योजना के अन्तर्गत रिपेयर कार्याे के चलते रामनिवास बाग पम्पिंग स्टेशन पर 30 अगस्त, शुक्रवार को रामनिवास बाग पम्पिंग स्टेशन पर सुबह 9 बजे से सायं 5 तक 8 घंटे का शट डाउन लिया जायेगा। साथ ही शट डाउन के कारण शुक्रवार को चार दिवारी क्षेत्र की चौकड़ी मोदीखाना एवं विश्वेश्वर में पेजयल सप्लाई नहीं होगी। इसके अलावा आमेर रोड का क्षेत्र, ब्रह्यपुरी शंकर नगर, आमेर, ईदगाह, वन विहार, दिल्ली बाईपास का क्षेत्र, नाहरी का नाका, अम्बा बाड़ी, विद्याधर नगर, मुरलीपुरा में इस दिन सांयकालीन सप्लाई नहीं की जायेगी। 
इस शट डाउन के कारण जवाहर सर्किल पम्प हाउस से केवल एक छोटा पम्प ही चलाया जायेगा जिससे मालवीय नगर सेक्टर 2 मानसिंहपुरा, बरकत नगर, महेश नगर, ए. ओर. सी ब्लॉक, शिवाड एरिया, लाल कोठी, आदर्श नगर, तिलक नगर, सिन्धी कॉलोनी, जवाहर नगर, क्षेत्रों की शुक्रवार की सभी सायंकालीन पेयजल सप्लाई आंशिक रूप से प्रभावित रहेंगी। 
जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता देवराज सोलंकी ने जन साधारण से अपील की है कि बाधित पेयजल वितरण को ध्यान में रखते हुए जल का भण्डारण एवं समुचित उपयोग करें। उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को पेयजल वितरण सामान्य कर दिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER