Axar Patel Wedding / टीम इंडिया में शादी का मौसम, अक्षर पटेल बनेंगे दुल्हा, आज थी मेंहदी सेरेमनी कल है शादी

Zoom News : Jan 25, 2023, 09:41 PM
Axar Patel Wedding: जनवरी का महीना भारतीय टीम के लिए लगता है शादी का मौसम लेकर आया है। टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल की इसी हफ्ते 23 जनवरी को अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी हुई। अब इस कड़ी में टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल का नाम जुड़ने वाला है। अक्षर गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को दुल्हा बनने की तैयारी कर चुके हैं। केएल राहुल की तरह ही अक्षर पटेल भी अपनी होने वाली पत्नी मेहा पटेल को लंबे काफी समय से जानते हैं। बता दें कि केएल राहुल ने कई साल से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अथिया से शादी की।

कौन हैं अक्षर की मंगेतर मेहा पटेल?

अक्षर पटेल की शादी से जुड़े तमाम रस्मो रिवाज की शुरुआत 24 जनवरी से ही हो चुकी है। उनकी शादी के तमाम आयोजन काफी राजसी अंदाज में किए गए हैं। अक्षर पटेल अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को लंबे वक्त से जानते हैं। वह एक डायटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं। बता दें कि पिछले साल अक्षर पटेल ने 20 जनवरी को अपने बर्थडे पर गर्लफ्रेंड मेहा को प्रपोज किया था. इसके बाद 29 साल के इस भारतीय क्रिकेटर ने एक साल पहले मेहा से सगाई की थी।

अक्षर पटेल का क्रिकेट करियर

अक्षर पटेल आठ साल से ज्यादा लंबे वक्त से भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने 15 जून 2014 को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे टीम में डेब्यू किया था। इस भारतीय स्पिनर ने अपने करियर का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच 17 जुलाई 2015 को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला। अक्षर के टेस्ट करियर का आगाज 13 फरवरी 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में हुआ। उन्होंने 8 टेस्ट में 47, 49 वनडे में 56 और 40 टी20 इंटरनेशनल में 37 विकेट चटकाए हैं। हाल के दिनों में खेले मुकाबले में उन्होंने खूब रन भी बनाए और खुद को एक ऑलराउंडर के तौर पर स्थापित किया है।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER