Crime / जब सबको बात करने से रोका, तो पोते ने दादी के कर दिये टुकड़े-टुकड़े, ओर फिर कमरे में फेंक दिये

Zoom News : Oct 14, 2020, 09:34 AM
Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में, एक 25 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर अपनी दादी का गला काट दिया और फिर शरीर को काटकर कमरे में फेंक दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी क्रिस्टोफर डायस ने पुनर्वसन केंद्र से लौटने के बाद सोमवार को अपनी दादी की हत्या कर दी। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, उसके माता-पिता इज़राइल में हैं और पुनर्वसन केंद्र से लौटने के बाद, युवक अपनी दादी के साथ रह रहा था।

डायस को मादक पदार्थों की लत के कारण पुनर्वसन केंद्र में भर्ती कराया गया था और वहां से घर लौट आया। रात में, जब उसका चचेरा भाई रात के खाने के लिए घर आया, तो दादी ने सभी को डायस से बात नहीं करने के लिए कहा। डायस को इस बात पर गुस्सा आ गया और मंगलवार की आधी रात के करीब उसने अपनी दादी का गला चाकू से काट दिया और उसे मार दिया।

जब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उन्हें कमरे के अन्य हिस्सों में फैली बूढ़ी महिला के शरीर के कई हिस्से मिले। हत्या के बाद, डायस ने अपने पिता को फोन किया, जो इजरायल की यात्रा कर रहे थे। उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

जब आरोपी के पिता मुंबई पहुंचे, तो डायस खून से लथपथ घर में पाया गया। इसके बाद करीब 10.15 बजे पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, डायस के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न अपराधों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER