सोनभद्र / भूत-प्रेत के चक्कर में धारदार हथियार से वार कर महिला की कर दी हत्या

Zoom News : Jan 17, 2021, 03:41 PM
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहाँ एक महिला की धारदार हथियार (चपर) से वार करने के बाद हत्या कर दी गई। दरअसल, सोनभद्र पन्नूगंज थाना क्षेत्र के भानगवा गांव का है। गांव के विजेंद्र नाम के व्यक्ति को शक था कि महिला के जादू के कारण उसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

यह मानते हुए कि जादू टोना उसकी परेशानियों का कारण था, विजेंदर पिछले एक साल से महिला से नाराज था। इसके बाद विजेंद्र ने धारदार हथियार से महिला पर हमला किया। परिवार के लोग उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद करने का प्रयास कर रही है। एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि मृतक महिला का नाम तेतरी देवी है, जिसकी उम्र 50 साल बताई जा रही है।

गाँव के विजेंद्र मौर्य को संदेह था कि त्रेती देवी उस पर भूत और जादू टोना करती है। पिछले एक साल से इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में काफी झड़पें हुईं। जब एक बार फिर से विवाद शुरू हुआ, तो इस विवाद ने देखते ही देखते खूनी रूप ले लिया।

विवाद के दौरान, विजेंदर ने महिला पर चाप से कई हमले किए जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER