IPL 2021 / राहुल द्रविड़ का ये रूप आपने नहीं देखा होगा, कोहली भी हो गए हैरान, VIDEO

Zoom News : Apr 09, 2021, 05:08 PM
Delhi: दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ अपनी बल्लेबाजी के अलावा 'कूल' व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। द्रविड़ जब क्रीज पर उतरते थे तो बड़े-बड़े गेंदबाजों की रणनीति को नाकाम कर देते थे। वह स्लेजिंग का जवाब अपने बल्ले से देते थे। उन्होंने कई बार टीम इंडिया को मुश्किल से निकाला। यही नहीं, जब वह कप्तान थे तो उन्हें गेंदबाजों पर गुस्सा करते भी नहीं देखा गया। 

राहुल द्रविड़ की तारीफ विरोधी टीम के खिलाड़ी भी करते थे। लेकिन पहली बार इस महान खिलाड़ी का अलग रूप देखने को मिला है। वह अपने स्वभाव के एकदम विपरीत दिखे हैं। उन्हें पहली बार क्रोधित होते देखा गया। हालांकि ऐसा उन्होंने एक विज्ञापन के लिए किया है। 

राहुल द्रविड़ के इस रूप पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी हैरान हो गए। कोहली ने विज्ञापन के वीडियो को ट्वीट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'राहुल भाई का ये रूप कभी नहीं देखा।'

द्रविड़ इतने गुस्से में दिख रहे हैं कि वह बल्ले से कार का साइड मिरर भी तोड़े दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह राहुल द्रविड़ सड़क पर चल रहे लोगों से झगड़ा कर रहे हैं। वह इतना आक्रामक हो जाते हैं कि सीट के पीछे रखे बल्ले से गाड़ियों पर तोड़-फोड़ करने लगते हैं। 

राहुल द्रविड़ के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो ये शानदार रहा है। उन्होंने 164 टेस्ट मैचों में 13 हजार 288 रन बनाए हैं। उनका एवरेज 52।31 का रहा। द्रविड़ ने 36 शतक और 63 अर्धशतक जड़े।

वहीं, उन्होंने 344 वनडे मैच खेले, जिसमें उन्होंने 10 हजार 889 रन बनाए। द्रविड़ ने वनडे में 12 शतक और 83 अर्धशतक ठोके। वनडे में द्रविड़ का एवरेज 39।17 का है। उन्होंने एक टी20 इंटरनेशनल भी खेला, जिसमें उन्होंने 31 रन बनाए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER