विशेष / घर की खिड़की से कूड़ा फेंक रहा था युवक, तभी अचानक हो गया ये बड़ा हादसा

Zoom News : Feb 12, 2021, 09:38 PM
विशेष: सोशल मीडिया पर ऐसा फनी वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। साथ ही आपको दुख भी होगा। वीडियो में दिख रहा है कि घर की पहली मंजिल से कूड़ा फेंक रहा व्यक्ति बैलेंस बिगडने की वजह के खुद ही नीचे से गुजर रहे कचरे के मिनी ट्रक में गिर जाता है। 

कूड़े के साथ कचरे के ट्रक में गिर गया व्यक्ति

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहे 14 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में दिखता है कि कचरा इकट्ठा करने वाला मिनी ट्रक एक व्यक्ति के घर के बाहर रुकता है। उसी दौरान वह व्यक्ति घर के पहली मंजिल पर खिड़की से बाहर झांकता है और नीचे खड़े मिनी ट्रक में कचरा फेंकने की कोशिश करता है। इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह नीचे खड़े कचरे के मिनी ट्रक में गिर जाता है। ट्रक में गिरते ही वह बेहोश हो जाता है। उसके गिरने की आवाज सुनते ही गली से गुजर रहे लोग तुरंत ट्रक के पास पहुंचे हैं और उसे बाहर निकालते हैं।

IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया वीडियो

इस फनी वीडियो को IPS दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने 9 फरवरी को ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'कचरा फेंकने के लिए कचरे के साथ मत फेंको। रोजमर्रा के कामों में थोड़ी सी भी लापरवाही बड़ी घटनाओं को जन्म दे सकती है। इसलिए हमेशा सावधान रहें, ऐसे शॉर्टकट से बचें और अगर घर में कोई जगह है जो दुर्घटना का कारण बन सकती है, तो इससे बचने के लिए उचित उपाय करें। जैसे कि घर में बाउंड्री वॉल को ऊंचा कर दिया जाए।'

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं कई कमेंट्स

सोशल मीडिया पर यह वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इस घटना पर चिंता जता रहे हैं और कुछ लोग कह रहे हैं कि वह व्यक्ति ठीक होना चाहिए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER