Viral News / एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए तोते का सहारा लिया, फिर.....

Zoom News : Jan 05, 2021, 03:51 PM
Aus: प्रेमी और प्रेमिका प्यार का इजहार करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने के लिए एक तोते का सहारा लिया और फिर अपने पार्टनर को प्रपोज़ करने लगा। लेकिन इस दौरान जो हुआ उसे जानकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। ऑस्ट्रेलियाई युगल जेसी और एरिन एक दूसरे के साथ प्यार में थे और जेसी ने अपनी प्रेमिका एरिन को शादी का प्रस्ताव दिया जिसके लिए उन्होंने एक तोते की मदद ली। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तोता कैसे लड़की के हाथ पर बैठता है और जैसे ही एरिन उसकी जेब से पांच डॉलर लेता है, तोता हाथ में एक पर्ची देकर उड़ जाता है। लड़की पर्ची पढ़कर हैरान है क्योंकि उसके पास शादी का प्रस्ताव है।

इसके बाद, महिला का प्रेमी जेसी तुरंत अपने घुटनों पर आयलैंड का प्रस्ताव रखता है। लड़की के हां कहते ही वहां मौजूद भीड़ चिल्लाने लगती है और लोग ताली बजाना शुरू कर देते हैं।

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया जू नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद यह देखते ही देखते वायरल हो गया। लोग अब इस वीडियो पर कमेंट कर प्रेमी जोड़े को बधाई दे रहे हैं।

जू द्वारा इस विशेष अवसर पर लिखा गया, हमारे मेहमानों, जेसी और एरिन को बधाई, जिन्होंने इस वर्ष उन विशेष क्षणों की योजना बनाई है? हमारी पूरी टीम आपकी इन पलों को यादगार बनाने में आपकी मदद करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER