Bollywood / 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए 27 करोड़ फीस ले रहे अक्षय कुमार? ऐसी है चर्चा

AajTak : Jul 24, 2020, 08:21 AM
Bollywood: अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। अक्षय फिल्म के प्रॉफिट शेयर में कोई हिस्सा नहीं लेते हैं लेकिन वे जिन फिल्मों में लीड रोल्स निभाते हैं, उनमें उनकी फीस अक्सर काफी महंगी होती है। हालांकि आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि वे इस फिल्म के लिए दोगुना चार्ज कर रहे हैं और ये फीस 27 करोड़ रुपये है। बता दें कि इस फिल्म में धनुष और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं और अक्षय का फिल्म में स्पेशल रोल होगा।

सोर्स के मुताबिक, आनंद एल राय को इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के लिए एक बड़े सुपरस्टार की जरूरत थी जो फिल्म के नैरेटिव के हिसाब से बेहद प्रभावशाली और जरूरी है। उन्होंने इस फिल्म को पहले ऋतिक रोशन को ऑफर किया था लेकिन वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए। वही अक्षय आनंद की एक फिल्ममेकर के तौर पर काफी इज्जत करते हैं और उन्होंने इस रोल को करने का फैसला किया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म शेड्यूल के हिसाब से ज्यादा हेवी नहीं है और अक्षय की फिल्म की शूटिंग के लिए दो हफ्तों के लिए जरूरत पड़ेगी। वे अगले महीने फिल्म बेल बॉटम के लिए लंदन जा रहे हैं, वहां फिल्म की शूटिंग निपटाएंगे, इसके बाद राय की फिल्म और पृथ्वीराज की फिल्म की शूटिंग एक साथ करेंगे।


अक्षय एक दिन की शूटिंग के लिए लगभग एक करोड़ रूपए चार्ज करते हैं लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें लगभग डबल पैसा मिल रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार का 9 नंबर के साथ काफी लगाव है और वे इसे अपना लकी नंबर मानते हैं। वे हमेशा फीस 9 के अनुपात में लेने की कोशिश करते हैं। वे यूं तो प्रतिदिन शूटिंग के हिसाब से 1 करोड़ रूपए लेते हैं लेकिन फिल्म अतरंगी रे के लिए उन्हें दुगुनी फीस मिल रही है और 14 दिनों की शूटिंग के लिए वे 27 करोड़ रूपए की फीस ले रहे हैं। हालांकि डायरेक्टर आनंद एल राय की टीम ने इस खबर को बेबुनियाद बताया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER