बॉलीवुड / अमिताभ हुए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल, शेयर की थी फोटो

Zoom News : Nov 08, 2020, 12:53 PM
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की। फोटो तो फैन्स तो पसंद आई, लेकिन इसके साथ ही जो बिग बी ने कैप्शन लिखा था, वह उनके गले की नीचे नहीं उतरा। फैन्स के निशाने पर आए बिग बी जमकर ट्रोल किए गए। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स संग हर छोटी से छोटी चीज शेयर करते हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, “एक बात तो तय है, इस दुनिया में लोगों के पास फुरसत बहुत है।” इसपर एक यूजर ने लिखा, “बिलकुल सही कहा सर आपने। लोगों की उसी फुरसत का तो फायदा आपने अपनी पूरी जिंदगी भर उठाया है।” वहीं, एक और यूजर लिखते हैं, “तभी तो आप लोगों का धंधा चलता है। वरना क्यों कोई अपने पैसे और समय खर्च करके आपकी फिल्म देखने जाएगा। और हां, आप लोग जो आज रईस बने हुए हैं, वह हमारी फुरसत की ही देन है।”

बता दें कि अमिताभ बच्चन इस समय टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फेसबुक पर 3.6 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर 2.3 करोड़ और ट्विटर पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या भी करोड़ों में ही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER