बॉलीवुड / अमिताभ ने ली कोविड-19 वैक्सीन, कहा- अभिषेक के अलावा परिवार में सबका टीकाकरण हो गया

Zoom News : Apr 02, 2021, 03:10 PM
बॉलीवुड: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने एक दिन पहले कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है. ये जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने ये भी बताया कि अभिषेक बच्चन को छोड़कर उनके परिवार के सभी सदस्यों ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा लिया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा,"लगवा लिया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. सब ठीक है." इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी अपने ट्वीट में शामिल किया. इसके अलावा उन्होंने ब्लॉग में कोविड वैक्सीन लगवाने को अनुभव को विस्तार में लिखा हैं. उन्होंने लिखा,"डन... वैक्सीन लगवा चुका हूं... सब ठीक है. अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट करवाया था."

अभिषेक ने नहीं लगवाई वैक्सीन

अमिताभ ने आगे लिखा,"आज इसका रिजल्ट आया... सब ठीक था, सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई... इसलिए वैक्सीन लगवाई.. पूरे परिवार ने लगवाया, अभिषेक बच्चन को छोड़कर.. वह अभी शूटिंग के लिए लोकेशन पर है और कुछ दिनों में जल्दी आ जाएगा... कल से काम पर लौटूंगा."

ऐतिहासिक अनुभव

इसके अलावा, अमिताभ बच्चन ने ये भी लिखा कि उनका और परिवार का वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया विस्तार से ब्लॉग लिखने की जरूरत है... वह इसके लिए बाद में लिखेंगे... उनके लिए ये बहुत ही ऐतिहासिक रहा. बता दें कि पिछले साल जुलाई के आखिरी में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. वह लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहे.

बच्चन परिवार हुआ था संक्रमित

अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे और वह भी अमिताभ के अस्पताल में भर्ती थे. वहीं, बिग बी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हुए थे. बच्चन परिवार में सिर्फ जया बच्चन कोरोना से संक्रमित नहीं हुईं थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER