बॉलीवुड / अनन्या पांडे ने इस स्टार के साथ किया था पहला KISS, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप

Zoom News : Apr 17, 2021, 03:24 PM
बॉलीवुड: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में अब एक जाना-माना नाम है। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था जिसमें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे। इसके लिए अनन्या ने बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था।इस एक्ट्रेस का नाम कई सेलिब्रिटीज के साथ जोड़ा गया।  बाद में कहा गया कि अनन्या खाली पीली फिल्म के अपने को-एक्टर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अलावा किसी और को नहीं डेट कर रही हैं। इन दोनों अक्सर साथ देखा जाता है। अनन्या का फर्स्ट किस दूसरे स्टार किड के साथ था और यह नाम आपको आश्चर्य में डाल देगा।   

अनन्या पांडे के पहले किस के बारे में बात करने से पहले हम  ईशान के साथ उनके रिश्ते के बारे में थोड़ा बताते हैं। ग्लैमर की दुनिया में सेलिब्रिटीज का नाम अक्सर एक -दूसरे के साथ जोड़ा जाता है और अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की डेटिंग की अफवाह उड़ती रही हैं। उनके सोशल मीडिया पीडीए से लेकर उनकी छुट्टियों तक या एक साथ पार्टी करने तक, ऐसे कई उदाहरण हैं, जो साबित करते हैं कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है।

रेडियो शो पर बातचीत के दौरान किया स्टरा किड के नाम का खुलासा

अनन्या पांडे एक रेडियो शो पर एक बातचीत में अभिनेत्री अपने पहले किस के बारे में खुलासा किया। उनकी पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के छात्र के प्रमोशन के दौरान अनन्या से उनके को- स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ ऑन स्क्रीन पर फर्स्ट किस के बारे में पूछा गया था। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि यह सिर्फ ऑन स्क्रीन फर्स्ट किस नहीं है बल्कि रीयल लाइफ का भी फर्स्ट किस है।  

अनन्या और ईशान अक्सर साथ नजर आते हैं

अनन्या और ईशान दोनों अक्सर एक साथ देखा जाता रहा है। 2021 न्यू ईयर पर अनन्या और ईशान मालदीव गए थे और उन्हें एक साथ हवाई अड्डे पर देखा गया था। दोनों ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी वैकेशन से कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। ईशान के 5 जनवरी, 2021 को पोस्ट किए एक वीडियो ने भी वैरीफाई किया था कि दोनों मालदीव में एक साथ छुट्टियां मना रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER