मनोरंजन / बिग बॉस 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब उनकी दोस्त करेगी होस्ट

News18 : Nov 28, 2019, 10:41 AM
मुंबई | टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) लगातार चर्चा में है। बिग बॉस में हर बीतते एपिसोड के साथ प्रतियोगियों के बीच ड्रामा बढ़ता जा रहा है, जिसे देखने में दर्शकों को खूब मजा आ रहा है। दर्शकों के बीच बिग बॉस 13 को लेकर बढ़ते उत्साह को देखने के बाद मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि इसका फिनाले कुछ समय के लिए आगे बढ़ाया जाएगा। जहां पहले बिग बॉस 13 का फिनाले 12 जनवरी को होने वाला था। वहीं अब शो का फिनाले 16 फरवरी के दिन होने की संभावना है।

वहीं खबर आ रही है कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे (Radhe) के लिए पहले से ही डेट्स बुक कर रखी हैं और बिग बॉस के आगे बढ़ने से उन्हें परेशानी हो सकती है। ऐसे में उन्हें शो को छोड़ना पड़ सकता है। अगर ऐसी नौबत आती है तो बिग बॉस 13 को उनकी दोस्त फराह खान (Farah Khan) होस्ट करती दिख सकती हैं।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, 'दर्शकों को आखिरकार बिग बॉस 13 देखने में मजा आने लगा है। पिछले कुछ हफ्तों से शो के प्रतियोगी लगातार लड़ाई कर रहे हैं, जो दर्शकों के दिलों को खूब भा रहा है। शो के मेकर्स लगातार सलमान खान के साथ बात कर रहे हैं कि वो बिग बॉस 13 के लिए कुछ और दिन दे दें। सलमान खान पहले से ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधे के लिए डेट्स बुक करा चुके हैं और ऐसे में उन्हें शो छोड़ना ज्यादा आसान ऑप्शन लग रहा है। अगर ऐसा होता है तो फराह खान उनकी जगह लेंगी'।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब बिग बॉस को एक्सटेंशन मिल रहा है। शो का 8वां सीजन भी आगे बढ़ाया गया था। उस समय भी सलमान खान को शो से विदा लेनी पड़ी थी और उनकी जगह फराह खान ने होस्टिंग की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER