IPL 2021 / कप्तान धोनी के साथ CSK के खिलाड़ीयो ने किया नेट अभ्यास शुरू

Zoom News : Mar 10, 2021, 07:09 AM
चेन्नई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (एमएस धोनी) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के आगामी चरण के लिए नेट अभ्यास शुरू किया। इससे पहले, खिलाड़ियों को नियमों के तहत अलगाव में रहना पड़ता था। प्रशिक्षण के लिए चेन्नई पहुंचने वाले सभी खिलाड़ियों ने आरटी-पीसीआर जांच पहले की और उसमें नकारात्मक आने के बाद ही अभ्यास शुरू किया।

करिश्माई कप्तान धोनी के अलावा, अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायडू, रुतुराज गायकवाड़ और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने सोमवार को शुरू हुए शिविर में नेट का अभ्यास किया। तमिलनाडु के एन। जगदीशन, आर। साई किशोर और सी। हरि निशांत ने हालिया खिलाड़ियों की नीलामी में धोनी और रायडू के साथ अभ्यास किया। शिविर में नए गेंदबाज हरिशंकर रेड्डी भी शामिल हैं।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने कहा, "सीएसके के खिलाड़ियों ने अपना अलगाव पूरा करने के बाद कल अभ्यास शुरू कर दिया है। धीरे-धीरे, कुछ अन्य खिलाड़ी भी अलगाव की अवधि पूरी करके टीम में शामिल होंगे। ''

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और भगत वर्मा भी टीम में शामिल होंगे। धोनी बुधवार को यहां पहुंचे। सोशल मीडिया पर नेट पर धोनी की बल्लेबाजी की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा, जबकि चेन्नई की टीम अपना अभियान दिल्ली कैपिटल के खिलाफ 10 अप्रैल से शुरू करेगी। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की नीलामी में, चेन्नई सुपर किंग्स ने छह खिलाड़ियों को खरीदा, जो टीम के लिए एक अच्छा सौदा है । महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने एक बार फिर अपनी टीम में अनुभव को तरजीह दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में खरीदा: मोइन अली (सात करोड़), कृष्णप्पा गौतम (9.25 करोड़), चेतेश्वर पुजारा (50 लाख), हरिशंकर रेड्डी (20 लाख), के। भगवान वर्मा (20 लाख), हरि निशांत (20 लाख) ।

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीसन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिशेल सेंटनर, रविंद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, जोश हेजलवुड, आर साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा हरिशंकर रेड्डी, के भगत वर्मा, हरि निशांत।

नीलामी से पहले जारी सीएसके खिलाड़ियों की सूची: हरभजन सिंह, शेन वॉटसन, पीयूष चावला, केदार जाधव, मुरली विजय, मोनू सिंह।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER