IPL 2021 / मैच के दौरान जब डगआउट में साथी खिलाड़ी से भिड़े डेविड वॉर्नर- Video वायरल

Zoom News : May 04, 2021, 10:49 AM
IPL 2021 | सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे सफल बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले कप्तानी से हटा दिया गया, इतना ही नहीं उन्हें प्लेइंग XI में भी जगह नहीं दी गई। इन सब के बाद वॉर्नर मैच के दौरान काफी एक्टिव नजर आए। इस मैच के दौरान वॉर्नर की कई तस्वीरें वायरल हुईं, किसी में वह बाउंड्री के बाहर बॉल कलेक्ट करते हुए दिखे, कहीं पर वह मैदान पर साथी खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते नजर आए, तो कहीं पर वह उदास बैठे दिखे। उनका एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, उस वीडियो में वह डगआउट में साथी खिलाड़ी के साथ मजेदार अंदाज में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वॉर्नर और उनके साथी खिलाड़ी के बीच 12th मैन के तौर पर मैदान पर ड्रिंक्स ले जाने की रेस देखने को मिली। इस दौरान दोनों मजेदार ढंग से भिड़ते हुए भी नजर आए। यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पहले छह मैचों में से सनराइजर्स हैदराबाद को पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बना दिया गया।

कप्तान बदलने के बाद भी हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की किस्मत नहीं बदली और टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रनों से हार झेलनी पड़ी। सात मैचों में छह हार के साथ सनराइजर्स हैदराबाद प्वॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER