Viral Photo / 62 अरब रुपये की पेंटिंग पर डेविड वॉर्नर ने अपना चेहरा लगाया, फोटो हो गयी वायरल

Zoom News : Jan 24, 2021, 07:35 AM
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं लेकिन वह सोशल मीडिया की पिच पर भी कमाल का प्रदर्शन करते हैं। वॉर्नर अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। डेविड वार्नर ने शनिवार को एक तस्वीर भी साझा की, जिसने सोशल मीडिया पर छाप छोड़ी है। दरअसल, वॉर्नर ने 62 अरब की पेटिंग पर अपना चेहरा लगाया है, जिसके बाद प्रशंसक हंसते-हंसते लोटपोट हो रहे हैं

डेविड वार्नर ने दुनिया की सबसे प्रसिद्ध मोना लिसा की पेंटिंग पर अपना चेहरा रखा है। यह पेंटिंग फ्रांस के प्रसिद्ध चित्रकार लियोनार्डो दा विंची ने बनाई थी। इस पेंटिंग का मूल्य वर्ष 2019 में 850 मिलियन अमेरिकी डॉलर (62 अरब रुपये) आंका गया था।आपको बता दें, डेविड वार्नर को भारत में काफी पसंद किया जाता है। वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान, वार्नर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए, जिसके कारण ऑस्ट्रेलिया को श्रृंखला हारने का सामना करना पड़ा। हालांकि डेविड वॉर्नर ने टीम इंडिया को जीत के लिए खुलकर बधाई दी।

एक साक्षात्कार में, डेविड वार्नर ने बाएं हाथ के गेंदबाज टी नटराजन को एक किंवदंती के रूप में वर्णित किया। नटराजन सनराइजर्स हैदराबाद से खेलते हैं और उनकी प्रशंसा में, वार्नर ने कहा, नट्टू, आप एक महान किंवदंती हैं। मेरे पास आपके लिए बहुत समय है। आप मैदान पर और बाहर एक शानदार व्यक्ति हैं और मुझे खुशी है कि आप मेरी टीम में हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं नट्टू का कप्तान हूं। वह एक शानदार व्यक्ति हैं और एक सच्चे सज्जन भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER