जम्मू-कश्मीर / शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द मार गिराया

Zoom News : Feb 19, 2022, 10:44 AM
दक्षिण कश्मीर के शोपियां में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। कश्मीर जोन पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शोपियां के जैनापोरा इलाके के चेरमार्ग में मुठभेड़ हुई।  इस कार्रवाई में एक अज्ञात आतंकी मारा गया है। जवानों द्वारा इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने यहां तलाशी अभियान चालाया। जैसे ही टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसकी जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया है।

इससे पहले शुक्रवार को श्रीनगर के नौहट्टा इलाके के ख्वाजा बाजार में आतंकियों ने नापाक हरकत करते हुए ग्रेनेड हमला किया। हमले में पुलिस का एक जवान जख्मी हुआ है। सड़क पर फेंके गए ग्रेनेड के धमाके से आसपास की तीन दुकानों के शीशे टूट गए और एक ऑटो भी क्षतिग्रस्त हुआ है। हमले के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने हमलावरों की तलाश में संयुक्त अभियान चलाया।

वहीं, वीरवार की शाम को शोपियां में दहशतगर्दों ने सीआरपीएफ नाके पर ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER