बॉलीवुड / पिता सलीम का खुलासा- 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के अलावा सलमान खान कर रहे....

AMAR UJALA : Mar 31, 2020, 02:06 PM
मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से निपटने के लिए सभी एक जुट हो गए हैं। आम हो खास हर कोई अपने अपने तरीके से इस मुश्किल वक्त में पीएम रिलीफ फंड में राशि दान कर रहा है। हाल ही में सलमान खान ने फिल्म सिटी के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की लॉकडाउन के वक्त आर्थिक सहायता देने का जिम्मा उठाया है। इस बीच सलमान से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। सलीम खान ने बताया कि सलमान घर पर काम कर रहे स्टॉफ की कैसे मदद कर रहे हैं।

सलीम खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनका परिवार किस तरह से घर पर काम कर रहे लोगों की देखभाल कर रहा है। इस इंटरव्यू में सलीम ने सलमान खान के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की खबर पर कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। सलीम खान ने कहा- 'हमारे परिवार का सिद्धांत है कि हमारा पैसा जहां जाए वहां दिखना चाहिए। किसी के काम आना चाहिए। पिछले 15 दिनों से हम बिल्डिंग और सलमान के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए खाने का इंतजाम करवा रहे हैं। हम सबको अपने स्टॉफ लोगों की मदद करनी चाहिए।'

आपको बता दें, सलमान खान इस वक्त अपने फॉर्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। दबंग खान का ये फॉर्म हाउस मुंबई के पनवेल में स्थित है। खबरों के मुताबिक सलमान के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा भी हैं। 

सलमान और जैकलीन के साथ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से मिली। इस वीडियो को ट्विटर पर अंजली नाम के अकाउंट से साझा किया है जिसमें सलमान के साथ जैकलीन नजर आईं। इस वीडियो में सलमान और जैकलीन रैपर बादशाह से वीडियो कॉल करते दिखे। हालांकि बादशाह का चेहरा दिखाई नहीं दिया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER