रिलेशनशिप / बोरिंग सेक्स लाइफ में स्पाइस लाने के लिए अपनाएं ये 5 तरीके

Zoom News : Jan 09, 2021, 11:46 AM
Sex Tips | बोरिंग सेक्स लाइफ में थोड़ा स्पाइस लाना बहुत जरुरी है, नहीं तो आपकी सेक्स लाइफ नीरस हो जाएगी। इसलिए आपको अपनी डेली सेक्स लाइफ में कुछ ऐसे सेक्स हैक्स ट्राय करने चाहिए जिसे आप और आपका पार्टनर हमेशा याद रखें। अच्छे सेक्स के लिए क्रिएटिव होना बहुत जरुरी है। इसलिए अपने फोरप्ले रूटीन में आम घरेलू चीजों को ट्राय करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए रोलिंग पिन जबरदस्त मालिश दे सकता है। सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के बंधन में रहना बहुत रोमांचक हो सकता है। इसके लिए नरम स्कार्फ या नेकटाई का उपयोग करने का प्रयास करें। नीचे हम आपको कुछ ऐसे की सेक्स हैक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप सेक्स के दौरान ट्राय कर सकते हैं।

मिशनरी: शोध से पता चलता है कि मिशनरी पोजीशन सबसे ज्यादा ट्राय की जानेवाली सेक्स पोजीशन है, जहां पुरुष महिला के शीर्ष पर रहता है। अभी भी यह सबसे लोकप्रिय है। इस सेक्स पोजीशन में दोनों पार्टनर को डीप पेनीट्रेशन होता है।

गन्दी बात: ज्यादातर पुरुषों को फोन सेक्स टर्न-ऑन कर देना है। पोर्न स्टार की तरह काम करने की कोशिश न करें। बस इतना कहें कि आप आज रात उनके साथ कुछ स्पेशल मोमेंट्स बिताना चाहते हैं।

सेक्सी बुक्स पढ़ें: मज़ेदार सेक्स टिप्स के मैनुअल खरीदें और समय-समय पर इन आईडियाज को ट्राय करें। जब आप कुछ नया करने के मूड में हों, तो बेड पर अपनी बुक खोलें और उस पेज पर जो भी विचार सामने आए उसे आज़माएं।

"फिनिश लाइन" पर ध्यान न दें: एक्सपर्ट्स के अनुसार सबसे बड़े सेक्स मिथकों में से एक यह है कि सेक्स करने के लिए दोनों पार्टनर्स को हमेशा ओर्गैज्म करना पड़ता है। एक्सपर्ट के अनुसार गोल ओरिएंटेड न रहें, केवल एक साथ रहने का आनंद लेने के लिए और अधिक समय लें और उन सभी सुखद संवेदनाओं का अनुभव करें।

ल्यूब: पार्टनर के पेनिस के चारों और अपने हाथों से ल्यूब लगाएं, जिससे आप दोनों का सेक्स स्मूथ और पेनलेस हो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER