दुनिया / एक शख्स से डेटिंग एप से मिली लड़की, गई डेट पर, डेट पूरा होने के बाद लड़के ने कार में बंद कर पीटा

Zoom News : Nov 21, 2020, 09:31 AM
UK: लड़की डेटिंग ऐप के जरिए एक शख्स से मिली। डेट पर गया था डेट पूरी होने के बाद, जब लड़की ने उस व्यक्ति को अपना घर छोड़ने के लिए कहा, तो उसने कार रोक दी और लड़की को पीटा। यह मामला अटलांटा का है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। वह फरार है लेकिन लड़की की पिटाई करते हुए वह कह रहा था कि न तो यह तारीख और न ही आप इस तारीख पर खर्च किए गए हैं। 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, ऐसा हुआ कि बुधवार को ब्रिटनी कोरे ने हिन डेटिंग ऐप के जरिए बेन नाम के एक शख्स से मुलाकात की। डेट पर जाने के लिए ब्रिटनी को लेने के लिए बेन अपनी सफेद कार लेकर आया। दोनों डेट पर हाइड लाउंज गए थे। खाना-पीना था। तारीख के बाद, जब ब्रिटनी ने बेन से कहा कि अब वह घर जाना चाहती है, तो बेन ने उसे कार में बंद कर दिया और उसे पीटा। जहां आपने इस तिथि को खर्च किया था, न तो इसके लायक था, न ही यह तारीख थी। इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने बंदूक निकालकर ब्रिटनी को डरा दिया।

लाउंज के बाहर सुरक्षा गार्ड को रोककर बेन वहां से भाग गया। उसके बाद ब्रिटनी ने अपनी पूरी कहानी और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। यह भी कहा कि लोगों को ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए मिलने वाले लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि आप व्यक्तिगत रूप से उनके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। यह ब्रिटनी के ऑनलाइन डेटिंग ऐप का एक अनुभव था। जो बहुत कड़वा था। 

ब्रिटनी ने बताया कि बेन ने मुझे कार में बंद कर दिया और मेरे सिर, मेरे गाल, गले, जबड़े, मुंह और हाथों में मुक्के मारे। वह लगातार कह रहा था कि आपने जो खर्च किया है, आप उसके लायक नहीं हैं। इसके बाद उसने बंदूक निकाल ली। उसने मुझे भी निशाना बनाया और मारने की धमकी दी। लेकिन तभी सुरक्षा गार्ड बाहर आ गए। उन्हें देखकर बेन ने मुझे कार से बाहर धकेल दिया और मुझे बाहर निकाल दिया। 

सुरक्षा गार्डों ने बेन की तस्वीरें भी खींची हैं। वो तस्वीरें पुलिस को दी गई हैं। अब पुलिस बेन की तलाश कर रही है। ब्रिटनी ने कहा कि सुरक्षा गार्ड का आगमन भगवान का आशीर्वाद था। वरना बेन ने मुझे मार दिया होता। पुलिस के पास कार के फुटेज और नंबर हैं। अब पुलिस इस आधार पर भी बेन की तलाश कर रही है। इसके साथ ही लाउंज के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER