Bollywood / 'हम आपके हैं कौन' के पूरे हुए 26 साल, माधुरी दिक्षित इमोशनल हुई

Zoom News : Aug 05, 2020, 05:48 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । माधुरी दिक्षित ने राजश्री प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'हम आपके हैं कौन ' की तस्वीर शेयर कर फिल्म के 26 साल पूरे होने की जानकारी दी। तस्वीर में माधुरी फिल्म के किरदार निशा के अंदाज में सलमान यानि प्रेम के कंधे पर हाथ रख मुस्कुरा रही हैं। वहीं सेम पोस के साथ सलमान संग हाल ही की तस्वीर शेयर की।

माधुरी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'देन एंड नाओ! 'मुझे यकीन नहीं हो रहा कि हम आपके हैं कौन फिल्म क़े 26 साल पूरे हो गए। आज उन्हीं मस्तीभरे यादगार दिनों को और उन दिनों के मेहनत को याद कर रहीं हूं। इस फिल्म के हर एक सीन्स को बेस्ट बनाने के लिए पूरी टीम ने मेहनत के साथ टीम वर्क किया। आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया इस फिल्म के प्रति प्यार को बनाए रखने और आज भी इस फिल्म को उतने ही प्यार और उत्साह से देखने के लिए।

माधुरी ने साथ ही सलमान खान और राजश्री प्रोडक्शन हाउस को भी टैग किया।

इसके अलावा राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने भी अपने आफिसीअल इंस्टा पेज और इंस्टा स्टोरी पर फिल्म के 26 साल पूरे होने की खुशी जाहिर की। निशा-प्रेम और पूरे परिवार की तस्वीर वाले पोस्टर को शेयर कर राजश्री प्रोडक्शन ने इस फिल्म के प्रति प्यार जताने और प्यार बनाए रखने के लिए धन्यवाद कहा।साथ ही अनुपम खेर, रेणुका शहाणे संग सलमान, माधुरी को भी टैग किया।

1994 की 'हम आपके हैं कौन' फिल्म माडर्न अंदाज में बनाई गई जो गांव के साधारण रिश्तों के प्यार बताने वाली 1982 की फिल्म 'नदियां के पार' का रिमेक हैं। डायरेक्टर सुरज बड़जात्या की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ की कमाई थी। रोमांटिक म्यूजिकल बालीवुड फिल्म के सभी गाने बहुत फेमस हुए और निशा और प्रेम के खास डायलॉग और अंदाज को भी दर्शकों ने खूब सराहा है!

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER