IND vs SL / भारत-श्रीलंका का तीसरा वनडे कल, इन 2 खिलाड़ियों को मिलेगा Playing 11 में मौका!

Zoom News : Jul 22, 2021, 06:07 PM
कोलंबो: टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ मंगलवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की। इस निर्णायक मुकाबले को जीतकर भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा करते हुए 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल यानी शुक्रवार 23 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा। टीम इंडिया पहले ही वनडे सीरीज जीत चुकी है, तो ऐसे में वह तीसरे मैच में एक्सपेरिमेंट्स कर सकती है। आइए एक नजर डालते हैं कि टीम इंडिया में कौन से 2 बड़े बदलाव हो सकते हैं।


मनीष पांडे की जगह संजू सैमसन

मनीष पांडे पहले वनडे मैच में फ्लॉप साबित हुए थे, वह 40 गेंदों पर मात्र 26 रन बनाकर आउट हो गए थे। दूसरे वनडे में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। मनीष पांडे के इस खराब प्रदर्शन के बाद तीसरे वनडे में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को डेब्यू का मौका मिल सकता है। संजू सैमसन पिछले काफी साल से घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सैमसन जैसे बल्लेबाज को ज्यादा देर तक बेंच पर रखना मुश्किल है। भले ही यह मनीष पांडे को बाहर बैठाने की कीमत पर हो, जो अब तक फ्लॉप साबित हुए हैं।

कुलदीप यादव की जगह राहुल चाहर

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ इस मैच में लेग स्पिनर राहुल चाहर को वनडे में डेब्यू का मौका देना चाहेंगे। राहुल चाहर ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है। अब वह तीसरे वनडे में कुलदीप यादव की जगह राहुल चाहर डेब्यू कर सकते हैं। राहुल चाहर टीम इंडिया के लिए तीन टी-20 मैच खेल चुके हैं, लेकिन अब भी उन्हें वनडे डेब्यू का इंतजार है। बता दें कि राहुल चाहर रिश्ते में तेज गेंदबाज दीपक चाहर के भाई लगते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER