मंनोरजन / घर बैठे बन सकते हैं कपिल शर्मा शो का हिस्सा, कॉमेडियन ने बताया तरीका

AajTak : Jul 24, 2020, 08:15 AM
Mumbai: नेशनल लॉकडाउन के कारण मार्च के महीने से ही सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद थी लेकिन अब धीरे-धीरे नए शोज की शूटिंग शुरू हो रही है। कुछ शोज के नए एपिसोड्स टेलीकास्ट भी होने लगे हैं। कपिल शर्मा शो भी चार महीने बाद एक बार फिर शुरू होने जा रहा है हालांकि कोरोना महामारी के कारण काफी एहतियात बरती जा रही है और सोशल डिस्टेंसिंग के चलते इस बार शो में लाइव ऑडियन्स देखने को नहीं मिलेगी लेकिन जो लोग कपिल शर्मा शो का हिस्सा होना चाहते हैं उनके लिए कॉमेडियन ने तरीका बताया है।

कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा, हेलो दोस्तों, अब आप सब भी घर बैठे वीडियो कॉल के सहारे कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन सकते हैं। आपको सिर्फ एक इंट्रो वीडियो बनाने की जरूरत है जिसमें आप अपना नाम, शहर का नाम जैसी चीजें बता सकते हैं, इसे आप इंस्टाग्राम पर अपलोड करें, मुझे टैग करें और @tkssaudience को टैग करें और फिर हमारी टीम इस वीडियो को देखकर आपसे लाइव बातचीत करेगी। इस ट्वीट के साथ ही कपिल ने अपना वीडियो भी अपलोड किया।


कपिल ने सोनू सूद को बताया था हीरो

इससे पहले कपिल ने सोनू सूद की तारीफ करते हुए उन्हें अपने ट्वीट में हीरो बताया था। दरअसल नेशनल लॉकडाउन में हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद कर चुके सोनू अब भी अपने स्तर पर हरसंभव मदद कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने ऐलान किया था कि वे किर्गिस्तान में फंसे 2500 भारतीय स्टूडेंट्स को वापस भारत लाने जा रहे हैं। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सोनू पाजी इस समय आप जो काम जरूरतमंद लोगों के लिए कर रहे हो, उसकी तारीफ के लिए हर शब्द छोटा है, फिल्मों में भले ही आपने खलनायक की भूमिका निभायी हो पर असल जिंदगी में आप हमारे हीरो हो। भगवान करे आप दीर्घायु हों और हमेशा खुश रहें।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER