बॉलीवुड / अचानक कैटरीना कैफ के ऊपर आकर कूदे आमिर खान, वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल

Zoom News : Oct 14, 2020, 09:09 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आमिर खान का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। हालांकि कैटरीना कैफ डांस और एक्टिंग के अलावा स्टंट भी काफी धमाकेदार करती हैं। यह उन्होंने एक बार फिर से साबित कर दिया है। दरअसल, हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ और आमिर खान नजर आ रहे हैं। वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) एक स्टंट की रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) तेजी से भागकर आते हैं और कैटरीना पर छलांग लगा देते हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस उन्हें कफी आराम से पकड़ लेती हैं। कैटरीना (Katrina Kaif) और आमिर का यह वीडियो 'धूम 3' की शूटिंग के दौरान का है। रिहर्सल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, कैटरीना कैफ के हर वीडियो की तरह यह वीडियो भी खूब धमाल मचा रहा है।

View this post on Instagram

dreams vs lives 😂💃@_aamirkhan

A post shared by Katrina Kaif TR🎭 (@katrinakaiffanntr) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यूं तो यह फिल्म मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। सूर्यवंशी के अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोनभूत में भी नजर आएंगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER