बॉलीवुड / पीली बिकिनी पहन कियारा आडवाणी ने ढाया कहर, फैन्स के साथ ही सितारों ने भी की तारीफ

Zoom News : Jul 04, 2021, 05:08 PM
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कियारा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर कियारा ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

पीली बिकिनी पहन ढाया कहर

कियारा आडवाणी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस थ्रोबैक फोटो में कियारा पीली बिकिनी में नजर आ रही हैं। कियारा तस्वीर में काफी बोल्ड और फिट दिखाई दे रही हैं। कियारा ने कैप्शन में लिखा- 'डियर बिकिनी बॉडी, प्लीज वापस आ जाओ।'

फैन्स का रिएक्शन

कियारा आडवाणी की बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो को न सिर्फ फैन्स बल्कि सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। भूमि ने कियारा के पोस्ट पर लिखा- बेब, वहीं करिश्मा कपूर ने भी पीले दिल का इमोजी कमेंट किया है। इसके अलावा मनीष मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, टिस्का चोपड़ा और रसिका दुग्गल सहित कई सितारों ने कमेंट किया है।

कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कियारा के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। वैसे बात कियारा की अपकमिंग फिल्मो की करें तो अभिनेत्री जल्दी ही  'भूल भुलैया 2', 'शेरशाह', 'जुग जुग जियो', 'भेड़िया' और 'मिस्टर लेले' में नजर आने वाली हैं। इन में से कुछ फिल्मों के शूट जहां हो चुके हैं, तो वहीं कुछ पर कोविड का कहर दिख रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER