देश / जानिए कौन हैं चहल की होने वाली पत्नी धनश्री

AajTak : Aug 09, 2020, 06:47 AM
Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज युजवेंद्र चहल का शनिवार धनश्री वर्मा के साथ रोका हो गया। युजवेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके ये जानकारी अपने करोड़ों फैन्स को दी, और उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स ने शुभकामनाएं देना भी शुरू कर दिया। हालांकि बहुत से फैन्स ऐसे भी रहे जिनके जेहन में ये सवाल बना रहा कि धनश्री वर्मा कौन हैं? तो चलिए आपको बताते हैं धनश्री वर्मा की पूरी प्रोफाइल।

धनश्री वर्मा एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और एक यूट्यूबर हैं। इन शॉर्ट वो एक डॉक्टर हैं जो कि सोशल मीडिया सेलेब्रिटी भी हैं।

धनश्री का उन्हीं के नाम से एक यूट्यूब अकाउंट है जिस पर वो डांस सिखाती हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 लाख 92 हजार फॉलोअर्स हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी रियल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं।

जब से चहल और धनश्री ने इस बात का खुलासा किया है। तब से उनके अकाउंट्स पर शुभकामनाओं की झड़ी लगी हुई है। बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना और प्रियांक शर्मा ने उन्हें विश किया है।

चहल और धनश्री द्वारा इस तरह सीक्रेटली इस रिश्ते के पहले पड़ाव पर पहुंचने की घोषणा के लिए ज्यादातर फैन्स उन्हें छुपा रुस्तम और सरप्राइज मेकर जैसे टैग दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER