बॉलीवुड / मलाइका अरोड़ा के फोटोशूट के बीच में आ गए सिद्धार्थ शुक्ला, फिर एक्ट्रेस ने यूं हटाया - VIDEO

Zoom News : Jun 17, 2021, 10:42 PM
बॉलीवुड | मलाइका अरोड़ा उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना होते हुए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपने वर्कआउट वीडियो और फोटोशूट को फैन्स के बीच शेयर करती हैं। मलाइका अरोड़ा का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक फोटोशूट के दौरान बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को हटाती नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को टेली बाइट्स नामक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 50वें बर्थडे पार्टी के दौरान का है।

मलाइका अरोड़ा को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी बहन अमृता अरोड़ा संग फोटोशूट कराती हैं, तभी उनके बीच में सिद्धार्थ शुक्ला आ जाते हैं। इसके बाद मलाइका उन्हें खींच कर हटा देती हैं। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला इस बात का बुरा नहीं मानते हैं और फोटोशूट के बाद वो मलाइका से मिलते हैं और दोनों में खूब हंसी-मजाक होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा आखिरी बार 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला अपने वर्कफ्रंट को लेकर सुर्खियों में हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद सिद्धार्थ के कई म्यूजिक वीडियो जिनमें 'भुला दूंगा', 'दिल को करार आया' और 'शोना शोना' शामिल हैं वो रिलीज हो चुके हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER