बॉलीवुड / Malaika Arora ने दी कोरोना को मात, दो हफ्ते बाद निकलीं कमरे से बाहर, शेयर की तस्वीर

ABP News : Sep 20, 2020, 05:38 PM
बॉलीवुड: मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ वक्त पहले बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उसके बाद से एक्ट्रेस होम क्वारंटीन थीं। अब मलाइका ने कोरोना का मात दे दी है। अब करीब दो हफ्ते बाद अपने कमरे से बाहर निकलीं हैं। मलाइका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें कई दिनों के बाद कमरे से बाहर आने पर कैसा लग रहा है। साथ ही उन्होंने प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए फैन्स को शुक्रिया कहा।

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में वह फेस पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, "बाहर और उसके बारे में। मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं। यह अपने आप में एक आउटिंग की तरह लग रहा है। मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं। डॉक्टर्स को बहुत बहुत शुक्रिया।''

उन्होंने आगे लिखा, ''मैं अपने डॉक्टर्स, बीएमसी, परिवार, मेरे सभी दोस्तों, पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और समर्थन से ताकत मिली उसके लिए बुहत धन्यवाद। इन कठिन समय में सभी ने मेरे लिए जो किया है, उसके लिए आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें।'' मलाइका की इस तस्वीर पर 2 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। उनके स्वस्थ होने पर फैन्स कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER