बॉलीवुड / नए अंदाज में नजर आई रुबीना दिलैक, इस खास चीज की कर रही है तैयारी, जानें....

Zoom News : Mar 09, 2021, 10:05 PM
बॉलीवुड: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, वह नेहा कक्कड़ के सॉन्ग में एक साथ नजर आएंगे और हाल ही में सॉन्ग से जुड़ा एक पोस्टर भी रिलीज हुआ है। इस पोस्टर को खुद रुबिना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। पोस्टर में रुबिना दिलैक पति अभिनव शुक्ला के साथ बड़े ही जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ गाएंगी और इसका नाम मरजानेया है। इस सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए रुबिना दिलैक ने बताया कि गाने को लेकर वह खूब एक्साइटेड हैं।

पोस्टर में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है। फोटो में रुबिना ऑरेंज आउटफिट में अभिनव शुक्ला के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रुबिना दिलैक ने लिखा, "इस सॉन्ग के बारे में घोषणा करते हुए मैं काफी उत्साहित हूं।" रुबिना और अभिनव के इस पोस्टर पर बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, "बहुत ही शानदार लग रही हो रुबिना..." टीवी कलाकारों के साथ फैंस भी दोनों के गाने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। 

बता दें कि रुबिना (Rubina Dilaik) और अभिनव (Abhinav Shukla) पहली बार किसी गाने में एक साथ नजर आएंगे। इस सॉन्ग की शूटिंग के लिए दोनों चंडीगढ़ भी गए थे, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। इसके अलावा रुबिना दिलैक बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ भी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद रुबिना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी थी। रुबिना के करियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 का खिताब जीता है। इससे पहले वह 'शक्ति' सीरियल में सौम्या के किरदार में नजर आ रही थीं। रुबिना ने टीवी की दुनिया में सीरियल छोटी बहू के जरिए कदम रखा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER