बॉलीवुड / शादी के नौ महीने बाद राखी सावंत ने दिखाई पति की झलक, शेयर किया

AMAR UJALA : Apr 18, 2020, 03:58 PM
मुबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर कर दी है लेकिन इसमें थोड़ा ट्विस्ट है। फैंस के बीच राखी सावंत के पति को लेकर थोड़ा सस्पेंस बना हुआ है। दरअसल राखी ने ये तो बताया कि उन्होंने रितेश नाम के किसी NRI बिजनेसमैन से शादी कर ली है लेकिन तस्वीर कभी नहीं दिखाई। अब राखी ने थोड़े सस्पेंस के साथ अपने पति की तस्वीर शेयर की है।

View this post on Instagram

Court marriage

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

हालांकि इस तस्वीरों में उनके पति का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन ये तस्वीरें उनकी शादी की हैं। इन तस्वीरों में राखी लाल रंग के शादी के जोड़ी में बैठी हुई हैं। राखी की ये तस्वीर शादी के मंडप की है और उन्होंने गले में जय माला भी डाली हुई है। एक तस्वीर में वह अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं। इसमें राखी के साथ रितेश का हाथ भी देखा जा सकता है।

राखी की इन तस्वीरों को देखें तो लगता है उन्होंने तीन तरह से शादी की है। राखी और रितेश ने हिन्दू रीति-रिवाज, क्रिश्चियन रीति-रिवाज और कोर्ट मैरिज की है। बता दें कि राखी सावंत के पति रितेश ने इंटरव्यू देकर बोला था कि वे मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं। खुद राखी का कहना भी यही है कि उनके पति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।राखी के मुताबिक उनके पति लंदन में रहते हैं। बता दें राखी मांग में सिंदूर लगाए राखी आए दिन वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। पिछले साल से उनकी सीक्रेट शादी चर्चा में बनी हुई है। अभी कुछ दिनों पहले ही राखी अपने पति से मिलने UK पहुंच गई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर दी थी। उन्होंने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था।

राखी के मुताबिक उनके पति लंदन में रहते हैं। बता दें राखी मांग में सिंदूर लगाए राखी आए दिन वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। पिछले साल से उनकी सीक्रेट शादी चर्चा में बनी हुई है। अभी कुछ दिनों पहले ही राखी अपने पति से मिलने UK पहुंच गई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर दी थी। उन्होंने अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER