बॉलीवुड / कभी नोरा फतेही ने जमीन पर बैठकर बेचे थे कपड़े - VIDEO VIRAL

Zoom News : Jun 18, 2021, 12:17 PM
बॉलीवुड: 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की डांसिंग डीवा हैं। अपने डांस से वो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से भी नोरा चर्चा में बनी रहती हैं। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अब नोरा फतेही का पुराना वीडियो सामने आया है, जो लोगों हंसाने के साथ-साथ हैरान भी कर रहा है। ये वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। नोरा का ये अंदाज लोगों को क्यूट लग रहा है। 

जब नोरा ने बेचे थे कपड़े

वायरल हो रहा वीडिया थोड़ा पुराना है। इस वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) कपड़ों के ढ़ेर के बीच बैठी नजर आ रही हैं। आस-पास कई लोग भी मौजूद हैं। नोरा मजाकिया अंदाज में कहती है कि ये 500 रुपये का, ये दो सो रुपये का। साथ ही मौजूद उनके साथ भी कहते हैं कि बैंकॉक का मल है, कोई ले लो। वीडियो में सभी रोड साइड फ्ली मार्केट का सीन क्रियेट कर रहे हैं। नोरा का बड़े ही प्यार से फेरी वालों की तरह जमीन पर बैठी आवाज लगा रही हैं। 

नोरा ने बेचे शॉर्ट्स

वीडियो में नोरा (Nora Fatehi) हाथ में एक ग्रीन कलर के शॉर्ट पकड़ी हैं और कह रही हैं, 'सिर्फ 500 रुपये का है ले लो।' नोरा इसका एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मुझसे अपने नजदीकी स्ट्रीट मार्केट में मिलें, मैं शॉर्ट्स बेच रही हूं। LOL।' ये वीडियो 11 जून 2019 का है। इस समय नोरा डांस फिल्म, 'स्ट्रीट डांसर 3D' की शूटिंग कर रही थीं। उन दिनों भी नोरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहा करती थीं। 

नोरा का बिकिनी लुक भी मचा रहा धूम

बता दें, बीते दिन भी नोरा फतेही ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनका फनी साइड देखने को मिला। नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो एक ढीली सी फर वाली पिंक जैकेट पहनी है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक आवाज आती है कि पहले खुद को ढीले-ढाले कपड़ों में दिखाओ और फिर बिकिनी पहनो, जिसके बाद नोरा बिकिनी तो पहनती हैं, लेकिन कुछ अलग ही अंदाज में। दरअसल, नोरा अपनी जैकेट के ऊपर ही बिकिनी पहन कर ग्लासेज लगा लेती हैं। नोरा का ये फनी अंदाज हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दे रहा है। 

तस्वीरें हुई थीं वायरल 

बता दें, नोरा (Nora Fatehi) ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरनेशनल फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थीं, वो भी खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में नोरा अजीबो-गरीब कपड़े पहने नजर आई थीं। हमेशा चुस्त कपड़ों में नजर आने वाली नोरा (Nora Fatehi) को ऐसे कपड़ों में देख फैंस हैरान हो गए थे और सवाल करने लगे थे। एक फैन ने लिखा था, 'नोरा रणवीर को दे रहीं टक्कर।' वैसे नोरा की इन अदाओं के फैंस दीवाने हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER